आदित्य ठाकरे के बारे में बोली एंकर-‘ये शिवसेना का राहुल गांधी साबित होगा’ सोशल मीडिया पर हंगामा !

आदित्य ठाकरे के बारे में बोली एंकर-‘ये शिवसेना का राहुल गांधी साबित होगा’ सोशल मीडिया पर हंगामा !

राजनीति में आये दिन किसी न किसी नेता के बयान से बखेड़ा खड़े होते हुए सभी ने देखा है। हालांकि कई नेता सुर्ख़ियों में बने रहे के लिए ऐसा करते हैं तो कोई अनजाने में ऐसा बोल जाते हैं जिससे विवाद खड़ा हो जाता है। खैर ऐसा तो राजनीति में होता रहा है। फिलहाल मौजूदा समय में सोशल मीडिया में एक न्यूज एंकर का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वे शिवसेना (Shiv Sena) के युवा नेता और शिवसेना सुप्रीमो उद्धव ठाकरे के पुत्र आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) को शिवसेना का राहुल गांधी बता रही हैं। हालांकि उनका यह बयान लाइव शो के दौरान सुनाई पड़ा। लाइव शो के दौरान उनकी आवाज़ को म्यूट नहीं किया गया और इसी वजह से उनका यह बयान सामने आ गया। अब यह गड़बड़ी उनके लिए भारी पड़ सकती है।

दरअसल यह बयान है अपने आप को सबसे तेज चैनल बताने वाले इंडिया टुडे ग्रुप के चैनल आजतक की मशहूर एंकर और पत्रकार अंजना ओम कश्यप (Anjana Om Kashyap) का। हालांकि यह स्पष्ट है कि यह लाइव शो के दौरान पीसीआर की गड़बड़ी के कारण अंजना का यह बयान भी लाइव हो गया जिसे में चैनल पर नहीं कहना चाहती। इस बयान में साफ़ सुना जा सकता है कि अंजना ओम कश्यप (Anjana Om Kashyap) आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) के बारे में कह रही हैं कि “ये शिवसेना का राहुल गांधी साबित होगा’, लिखकर रख लीजिए आप।” अब उनके इस अनऑफिशियल बयान के क्लिप को सोशल मीडिया पर जमकर वायरल किया जा रहा है। इसे लेकर अंजना ओम कश्यप (Anjana Om Kashyap) को जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है। हालांकि कुछ यूजर उनका समर्थन कर रहे हैं।

अब अंजना के इस बयान के जवाब में प्रियंका चतुर्वेदी (Priyanka Chaturvedi) ‏ने ट्वीट करते हुए लिखा, “कौन क्या साबित होगा वो तो समय ही तय करेगा, पर कुछ लोग तो बहुत पहले से ही भाड़े के  टट्टू साबित हो चुके हैं! पत्रकारित्ता पर ध्यान दें, भविष्यवाणी तो तोता भी सड़कों पर पैसे से करता है।” गौरतलब है कि इंडियन नेशनल कांग्रेस का साथ छोड़ प्रियंका चतुर्वेदी हाल ही में शिवसेना में शामिल हुई हैं। फिलहाल अंजना के इस बयान पर शिवसेना की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। लेकिन अंजना के इस बयान से नया विवाद पैदा हो सकता है। हालांकि यह तो आने वाला वक़्त ही बताएगा।

यह वाकया उस वक्त हुआ जब आदित्य ठाकरे इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में हिस्सा लेने पहुंचे थे। इस खबर को न्यूज चैनल प्रसारित कर रहा था लेकिन तभी पीसीआर की टीम की गड़वड़ी की वजह से अंजना का माइक ऑन रह गया और उनकी बात सुनाई देने लगी। तभी अंजना किसी से यह कह रही थी कि “ये शिवसेना का राहुल गांधी साबित होगा, लिखकर रख लीजिए।”

Top Stories