Thursday , December 14 2017

आदित्य नाथ को नमाज़ पढ़ने आज़म ख़ां का मश्वरा

रामपुर( उत्तरप्रदेश): योगा पर बी जे पी रुकन पार्लियामेंट योगी आदित्य नाथ के हालिया तबसरे पर शदीद रद्द-ए-अमल ज़ाहिर करते हुए उत्तरप्रदेश के वज़ीर और समाजवादी पार्टी लीडर आज़म ख़ां ने आज कहा कि ज़ाफ़रानी लीडर को चाहिए कि अपना ज़हनी फ़ुतू

रामपुर( उत्तरप्रदेश): योगा पर बी जे पी रुकन पार्लियामेंट योगी आदित्य नाथ के हालिया तबसरे पर शदीद रद्द-ए-अमल ज़ाहिर करते हुए उत्तरप्रदेश के वज़ीर और समाजवादी पार्टी लीडर आज़म ख़ां ने आज कहा कि ज़ाफ़रानी लीडर को चाहिए कि अपना ज़हनी फ़ुतूर दूर करने के लिए नमाज़ पढ़ना शुरू करदें।

उन्होंने बताया कि अगर योगी को नमाज़ पढ़ने का मश्वरा देना मुनासिब नहीं है लेकिन वो योगा की मश्क़ के लिए ज़ोर ज़बरदस्ती करना चाहते हैं और मैं भी अपने ख़्यालात मुसल्लत करने का इसरार करूंगा। मिस्टर आज़म ख़ां ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि अगर वो ( योगी ) नमाज़ पढ़ना शुरू करदेंगे तो ना सिर्फ़ जिस्मानी सेहत क़ायम होगी बल्कि दिल-ओ-दिमाग़ भी सही होजाएगा।

समाजवादी पार्टी लीडर का ये बयान बी जे पी के शोला बयान एम पी के इस तबसरे के पेशे नज़र आया है कि सूर्य नमस्कार के मुख़ालिफ़ीन समुंद्र में ग़र्क़ होजाएं। उन्होंने कहा कि सूर्य नमसकार‌ एक मज़हबी मश्क़ ( आसन ) है जिसे दूसरों पर मुसल्लत नहीं किया जा सकता।

TOPPOPULARRECENT