Tuesday , September 25 2018

आदित्य नारायण पुलिस ने किया गिरफ्तार, ऑटोरिक्शा को मारी थी टक्कर

गायक आदित्‍य नारायण को पुलिस हिरासत में लिया गया है। न्‍यूज18 के अनुसार, सड़क दुर्घटना के एक मामले में गायक को वर्सोवा पुलिस ने अपनी हिरासत में लियाा है। आदित्‍य की कार एक रिक्‍शा से जा टकराई। हादसे में एक महिला यात्री और रिक्‍शा चालक घायल हो गया। पुलिस ने आदित्‍य के खिलाफ इंडियन पीनल कोड (आईपीसी) की धारा 279 और 338 के तहत केस दर्ज किया है। यह घटना लोखंडवाला में इंद्रलोक बिल्डिंग के सामने हुई है. खबरों के मुताबिक, आदित्य खुद उस महिला को अस्पताल लेकर गए थे, उन्हें जल्द जमानत मिल सकती है.

पिछले साल भी अक्टूबर में आदित्य का एक एयरलाइन के स्टाफ मेंबर को धमकाने और आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए एक वीडियो सामने आया था. दरअसल, रायपुर एयरपोर्ट पर अतिरिक्त लगेज के मुद्दे पर आदित्य और इंडिगो कर्मियों के बीच जमकर बहसबाजी हुई थी. इसके बाद आदित्य ने इंडिगो कर्मियों को देख लेने तक की धमकी दे डाली.

आदित्य रायपुर एक इवेंट में गाना गाने आये थे. कार्यक्रम खत्म होने के बाद वो रायपुर से मुंबई जा रहे थे. इंडिगो प्रबंधन के मुताबिक आदित्य को अतिरिक्त लगेज के लिए लगभग 13 हजार रूपये इंडिगो को देने थे, लेकिन वह 10 हजार रूपये देने पर अड़े थे. जिस समय इंडिगो कर्मचारियों से आदित्य की तू तू मैं मैं हो रही थी, उस वक्त किसी पैसेंजर ने मौके का वीडियो बना लिया

TOPPOPULARRECENT