Friday , December 15 2017

आदिलाबाद की लोक सभा और 8 असेंबली नशिस्तों पर टी आर एस का क़बज़ा

आदिलाबाद में दस के मिनजुमला 8 असेंबली और आदिलाबाद लोक सभा हलक़ा पर टी आर एस उम्मीदवारों ने कामयाबी हासिल करते हुए बी जे पी तेलुगु देशम और कांग्रेस उम्मीदवारों को शिकस्त से दो-चार कर दिया जबकि मदहोल असेंबली हलक़ा में कांग्रेस और नि

आदिलाबाद में दस के मिनजुमला 8 असेंबली और आदिलाबाद लोक सभा हलक़ा पर टी आर एस उम्मीदवारों ने कामयाबी हासिल करते हुए बी जे पी तेलुगु देशम और कांग्रेस उम्मीदवारों को शिकस्त से दो-चार कर दिया जबकि मदहोल असेंबली हलक़ा में कांग्रेस और निर्मल असेंबली हलक़ा में बी एस पी उम्मीदवार इंदिरा किरण रेड्डी ने कामयाबी हासिल किया।

मुस्तक़र आदिलाबाद के एसटी बॉयज और गर्ल्स हॉस्टल में सुबह 8 बजे से वोटों की गिनती का काम अंजाम दिया गया। आदिलाबाद
सरपुर और मदहोल के लिए 18 राउंड मनचरील आसिफ़आबाद के लिए 19 राउंड निर्मल और बूथ के लिए 17 राउंड ख़ानापुर 16 राउंड जबलपूर 15 राउंड बेलमपली 14 राउंड के तहत इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीनों के ज़रीये वोटों की गिनती की गई जबकि आदिलाबाद पारलीमानी हलक़ा के लिए 19 राउंड मुख़तस किए गए थे।

आदिलाबाद लोक सभा हलक़ा से टी आर एस उम्मीदवार जी नागेश तक़रीबन दो लाख वोटों की अक्सरीयत से कामयाबी हासिल करते हुए कांग्रेस उम्मीदवार नरेश जादू को जहां एकतरफा नाकाम बनाया हैं। राठौड़ रमेश को तीसरे दर्जा में ठहरा दिया।

TOPPOPULARRECENT