Thursday , December 14 2017

आधार कार्ड नहीं होने की वजह से 16 साल के स्टूडेंट को टीचर ने बेरहमी से पीटा

मुंबई. मुम्बई के घाटकोपर के ऑक्सफोर्ड इंग्लिश हाई स्कूल में 16 साल के स्टूडेंट की बेरहमी से पिटाई की गई है। उसका गुनाह सिर्फ इतना था कि उसके पास आधार कार्ड नहीं था। इस मामले में पैरेंट्स की शिकायत के बाद आरोपी टीचर को अरेस्ट कर लिया गया है। स्टूडेंट को हॉस्पिटल में भर्ती किया गया.

आरोपी टीचर का नाम श्याम बहादुर विश्वकर्मा है। आरोप है कि टीचर ने सुहैल अंसारी नाम के स्टूडेंट को सिर पर उसी जगह मारा, जहां पहले से ही उसे चोट लगी थी। जख्मी हालत में स्टूडेंट को सायन हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। उसकी हालत स्थिर है।

पूरा मामला सुनने के बाद बच्चे के पैरेंट्स स्कूल पहुंचे, जहां संबंधित टीचर ने उस पर लगाए गए आरोपों से इनकार कर दिया। बाद में सीसीटीवी फुटेज से सच्चाई सामने आ गई। वीडियो में आरोपी टीचर सुहैल को छड़ी से पीटते नजर आ रहा है।

पैरेंट्स की शिकायत के आधार पर घाटकोपर पुलिस स्टेशन में टीचर के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए स्कूल मैनेजमेंट ने आरोपी टीचर को हटाने का फैसला लिया है। साथ ही और कोई टीचर ऐसा न करे इसके लिए एक स्कूल एक सर्कुलर भी जारी करेगा।

TOPPOPULARRECENT