Tuesday , December 19 2017

आधार कार्ड से मरबूत बैंक अकाउंट्स के लिए सिंडिकेट बैंक के ख़ुसूसी कैम्पस

मर्कज़ी हुकूमत की जानिब से दी जाने वाली सब्सीडी के फ़वाइद हासिल करने के लिए ये ज़रूरी है कि तमाम शहरी आधार कार्ड से जुड़े हुए सेविंग बैंक अकाउंट्स खुलवा लें क्यों कि हुकूमत नक़द रक़म की रास्त मुंतक़ली स्कीम पर अमल आवरी के लिए इन ब

मर्कज़ी हुकूमत की जानिब से दी जाने वाली सब्सीडी के फ़वाइद हासिल करने के लिए ये ज़रूरी है कि तमाम शहरी आधार कार्ड से जुड़े हुए सेविंग बैंक अकाउंट्स खुलवा लें क्यों कि हुकूमत नक़द रक़म की रास्त मुंतक़ली स्कीम पर अमल आवरी के लिए इन बैंक अकाउंट्स को इंतिहाई ज़रूरी और अहम क़रार दे रही है ।

बैंक अकाउंट्स खुलवाना इस लिये भी ज़रूरी है कि सब्सीडी की रक़म रास्त शहरियों के बैंक अकाउंट्स में मुंतक़िल की जाएगी । पुराना शहर में जहांनुमा के मकीनों के लिए सिंडिकेट बैंक अलॉट की गई है । जब कि शहर के बाअज़ दीगर वार्डस में भी सिंडिकेट बैंक को ही अलॉट किया गया है ।

इस सिलसिला में अवाम की सहूलत के लिए सिंडिकेट बैंक के जनरल मैनिजर मिस्टर टी आर विश्व अनाथिन नायर ने नए अकाउंट्स खोलने / मौजूदा सेविंग बैंक अकाउंट्स को आधार कार्ड से मरबूत करने की अवाम को सहूलत फ़राहम करने बैंक की तीन शाख़ों के ज़िम्मेदारों को हिदायत दी है ।

सिंडिकेट बैंक की इन तीन ब्रांचस में बहादुर पूरा , शाह अली बंडा और जहांनुमा शामिल हैं । बैंक अकाउंट खुलवाने के लिए 3 पासपोर्ट साइज़ फ़ोटोज़ , आधार कार्ड / आधार कार्ड रजिस्ट्रेशन स्लिप ( आधार कार्ड हासिल ना होने की सूरत में ) और राशन कार्ड्स की ज़ीराक्स कॉपियां ( नक़ूल ) दरकार हैं ।

अगर किसी के पास किसी बैंक में सेविंग अकाउंट मौजूद हो तो मुताल्लिक़ा बैंक की ब्रांचस पहुंचकर इन अकाउंट्स को आधार कार्ड से मरबूत करवाएं ।।

TOPPOPULARRECENT