Tuesday , April 24 2018

आपके पूर्वजों का प्रशंसक रहा हूं, राहुल गांधी जी आपके कंधों पर बड़ी जिम्मेदारी है- कमल हासन

चेन्नई। फिल्म अभिनेता कमल हासन ने शनिवार को राहुल गांधी की बतौर कांग्रेस अध्यक्ष पद पर ताजपोशी होने पर बधाई दी। अभिनेता-फिल्म निर्माता कमल ने कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि राहुल काम करेंगे और वह उन्‍हें वहीं सम्‍मान मिलेगा जो उनके पूर्वजों को मिलता रहा है।

कमल ने लिखा, “राहुल गांधी को बधाई. आपका पद आपको परिभाषित नहीं करता है, बल्कि आप अपने पद को परिभाषित कर सकते हैं। मैं आपके पूर्वजों का प्रशंसक रहा हूं और मुझे यकीन है कि आप भी काम करेंगे और मेरी प्रशंसा के पात्र होंगे। आपके कंधों पर बड़ी जिम्मेदारी है।”

केन्द्रीय निर्वाचन प्राधिकरण के अध्यक्ष मुलापल्ली रामचंद्रन ने शनिवार को कांग्रेस मुख्यालय में एक समारोह में राहुल गांधी को अध्यक्ष पद पर निर्वाचन का प्रमाण-पत्र सौंपा, और इसके साथ ही नए कांग्रेस अध्यक्ष के चुनाव की प्रक्रिया पूरी हो गई।

राहुल की ताजपोशी समारोह में पिछले 19 सालों तक पार्टी की कमान संभालने वाली उनकी मां सोनिया गांधी, बहन प्रियंका वाड्रा, जीजा रॉबर्ट वाड्रा और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह सहित कई पार्टी नेता मौजूद रहे।

पार्टी समर्थकों और कार्यकताओं ने कांग्रेस मुख्यालय के बाहर आतिशबाजी कर, मिठाइयां बांटकर और नाचते-गाते हुए खुशी जाहिर की।

TOPPOPULARRECENT