Sunday , April 22 2018

आप, कांग्रेस दंगा फैलाने की कर रही है कोशिश: मनोज तिवारी

New Delhi: Delhi BJP President Manoj Tiwari addressing a press conference in New Delhi on Saturday. PTI Photo by Manvender Vashist(PTI4_15_2017_000080B)

नई दिल्ली: दिल्ली भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने रविवार को आप व कांग्रेस पर भाजपा को ‘बदनाम’ करने का आरोप लगाया और कहा कि वे देश के सामाजिक तानेबाने को बिगाड़ रहे हैं।

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर के साथ मीडिया से बातचीत में मनोज तिवारी ने कहा, “आम आदमी पार्टी (आप) व कांग्रेस भाजपा को बदनाम करने की कोशिश कर रही है। वे समाज के सामाजिक ताने-बाने को तोड़ने की कोशिश कर रही है।”

उन्होंने कहा कि दोनों पार्टियों के लिए विकास कोई एजेंडा नहीं है।

उन्होंने आरोप लगाया, “वे खुद की तुलना भाजपा के विकास कार्यो से नहीं कर सकतीं और वे हमेशा दिल्ली व देश में दंगा फैलाने की कोशिश कर रही हैं।”

भाजपा सांसद ने आरोप लगाया कि पूर्वी दिल्ली में रामनवमी के मौके पर लोगों के एक समूह को एक मस्जिद के सामने से गुजरते समय रोक दिया गया और जय श्री राम के नारे लगाए गए।

उन्होंने कहा, “उस समूह के दो लोगों की पहचान आप नेताओं नंदलाल कन्नौजिया व मनीष के रूप में हुई, जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं के साथ मौजूद हैं।”

उन्होंने कहा, “जहां यह घटना घटित हुई उस कॉलोनी के निवासियों व दिल्ली के लोगों का धन्यवाद कि उन्होंने प्रतिक्रिया नहीं की, अन्यथा कुछ बदतर हो गया होता।”

TOPPOPULARRECENT