Sunday , December 17 2017

‘आप’ को जनता ने हराया, ईवीएम ने नहीं: विश्वास

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्यों में से शामिल पार्टी के वरिष्ठ नेता कुमार विश्वास ने हाल ही में दिल्ली नगर कोर्पोरेशन चुनाव परिणामों पर पार्टी के रुख से अलग राय व्यक्त करते हुए आज कहा कि इन चुनावों में पार्टी आम लोगों ने हराया है इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीनों का इस हार से कोई लेना देना नहीं है|

पार्टी के कामकाज के तरीके से पहले से ही नाराज कुमार विश्वास ने एक टेलीविजन चैनल के साथ बातचीत में पार्टी में व्यापक का बदलाव की वकालत की । 26 अप्रैल को आए एमसीडी परिणाम के बाद पार्टी के शीर्ष नेतृत्व पर हमला जारी है। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल को पाकिस्तान में की गई सर्जिकल स्ट्राईक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ बयानबाजी नहीं करनी चाहिए थी।

विश्वास ने पंजाब विधानसभा चुनाव में भी पार्टी के चुनाव अभियान में हिस्सा नहीं लिया था और दिल्ली नगर निगम के चुनाव अभियान से भी दूर रहे थे। उन्होंने कहा कि हमें जनता का समर्थन नहीं मिला। पार्टी ईवीएम कारण एमसीडी चुनाव नहीं हारी है| पार्टी के निर्णय कुछ नेताओं द्वारा बंद कमरे में किए जाने का आरोप लगाते हुए कुमार विश्वास ने कहा कि एमसीडी चुनाव में पार्टी ने गलत उम्मीदवारों को उतारा।

TOPPOPULARRECENT