आप नेता आतिशी ने किया मास्क वितरण, कोरोना जागरूकता अभियान भी चलाया

आप नेता आतिशी ने किया मास्क वितरण, कोरोना जागरूकता अभियान भी चलाया

आप नेता आतिशी ने किया मास्क वितरण, कोरोना जागरूकता अभियान भी चलाया 1नई दिल्ली, 21 नवंबर । दिल्ली में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे है और दूसरी ओर दिल्ली सरकार लगातार लोगों से कोरोना से बचाव करने की अपील कर रही है। आप नेता आतिशी ने आज गोविंदपुरी में फेस मास्क का वितरण करके कोरोना जागरूकता अभियान चलाया। उन्होंने कोविड-19 से बचाव के लिए सोशल डिस्टेंसिंग और सभी सुरक्षा नियमों के पालन का अनुरोध किया।

उन्होंने इस दौरान लोगों से कहा कि, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सभी नागरिकों से कोरोना से बचाव के हर जरूरी उपाय अपनाने की अपील की है।

विधायक आतिशी ने नागरिकों और दुकानदारों से अनुरोध किया कि वे अपने पास अतिरिक्त मास्क रखें ताकि अगर किसी ने मास्क नहीं पहना हो, तो उसे मास्क देकर सुरक्षित एवं जागरूक कर सकें।

विधायक आतिशी ने कालकाजी के वार्ड 91 से इस जागरूकता अभियान की शुरूआत की और नेहरू कैंप तक पदयात्रा करके नागरिकों से मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि, इन दो आसान नियमों का पालन करके हम कोरोना का खतरा कम कर सकते हैं। अभी कोरोना के खिलाफ हमारी लड़ाई जारी है और एक दूसरे की रक्षा करना हमारी सामूहिक जिम्मेदारी है।

दिल्ली में बढ़ते कोरोना के मामलों को लेकर शादी समारोह व अन्य समारोह में अब 200 लोगों को घटा कर 50 लोगों की अनुमति की गई है, वहीं मास्क न पहनने वाले लोगों और सड़कों पर थूकने वाले लोगों पर 2 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया जा रहा है।

Disclaimer: This story is auto-generated from IANS service.

Top Stories