Monday , December 18 2017

आप पसंद मोदी नापसंद: अमर्त्य सेन

नोबेल इनाफ याफ्ता अमर्त्य सेन भी आम आदमी पाटी के मुरीद हैं। सातवें जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल-जेएलटी में हिस्सा लेने आए अमर्त्य सेन का मानना है कि दिल्ली असेम्बली इंतेखाबात में आम आदमी पार्टी की जीत ने जम्हूरियत की मजबूती के लिए अच्

नोबेल इनाफ याफ्ता अमर्त्य सेन भी आम आदमी पाटी के मुरीद हैं। सातवें जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल-जेएलटी में हिस्सा लेने आए अमर्त्य सेन का मानना है कि दिल्ली असेम्बली इंतेखाबात में आम आदमी पार्टी की जीत ने जम्हूरियत की मजबूती के लिए अच्छी मिसाल पेश की है।

बीजेपी के पीएम ओहदे के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी के तल्ख तन्कीद रहे अमर्त्य सेन ने कहा कि आम आदमी पार्टी के लिए शुरूआत हो चुकी है लेकिन अभी भी उसे लंबा रास्ता तय करना है। सेन ने कहा कि सबसे बडी जरूरत इंतेज़ामिया है।

सेन ने कहा कि आप ने मिसाल पेश की है कि किस तरह जमीनी मसलों को सही तरीके से चुनावी मुद्दा बनाया जा सकता है। अमर्त्य सेन ने कहा कि जम्हूरियत हमारे मुल्क का अहम हिस्सा है। हाल ही में आम आदमी पार्टी ने इसका अच्छा इस्तेमाल किया है। लोग दस्तयाब मसाएल का बेहतर तरीके से इस्तेमाल करें। इससे इक्तेसादी इज़ाफा के लिए अच्छे माहौल बनाने में मदद मिलेगी।

TOPPOPULARRECENT