Friday , November 24 2017
Home / India / आप लोगों की प्रार्थना से मेरा दोबारा जन्म हुआ है: जयललिता

आप लोगों की प्रार्थना से मेरा दोबारा जन्म हुआ है: जयललिता

तमिलनाडु की सीएम जयललिता ने बीमारी से ठीक होने के बाद अपना पहला बयान जारी किया है। वे पिछले 22 सितंबर से बीमार चल रही थीं।
जयललिता ने अपने बयान में कहा है कि आप लोगों की प्रार्थना से मेरा दोबारा जन्म हुआ है। इसके साथ ही उन्होंने आगामी उपचुनाव में एआईडीएमके को वोट करने की अपील भी की।
मुझे क्या चीज तकलीफ दे सकती है जब आप लोगों का प्यार मेरे साथ है। मैं बस पूरी तरह से ठीक होने और वापस अपने काम पर आने का इंतजार कर रही हूं।

जयललिता के अस्पताल में इलाज चलने के दौरान कुछ लोगों ने आत्महत्या कर ली थी। बहुत सारे समर्थकों ने मंदिरों, गिरजाघरों और मस्जिदों में उनके जल्द ठीक होने के लिए प्रार्थना की थी।
इस बात को जानने के बाद जयललिता ने कहा कि मैंने सुना है कि कई लोगों ने मेरी बीमारी की खबर सुनकर आत्महत्या कर ली, मैं चाहती हूं कि आप में से हर आदमी लोगों के लिए काम करे, मैं किसी को खोना नहीं चाहती हूं।

68 साल की जयललिता को बीते 22 सितंबर को बुखार और शरीर में पानी की कमी होने के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था। डॉक्टरों ने बाद में कहा कि उन्हें अस्पताल में ज्यादा समय तक रहना होगा क्योंकि वह संक्रमण से पीड़ित हैं और उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही है।
जयललिता के बीमार होने के बाद कामकाज का जिम्‍मा वित्‍त मंत्री ओ पनीरसेल्‍वम को सौंपा गया था। दो साल पहले जब वह गिरफ्तार हुई थी तब भी उन्‍होंने पनीरसेल्‍वम को ही यह जिम्‍मा सौंपा था।

TOPPOPULARRECENT