Tuesday , November 21 2017
Home / Politics / आप सुन्दर महिला ले आये ,हम उन्हें एमएलसी बना देंगे :मुलायम सिंह यादव

आप सुन्दर महिला ले आये ,हम उन्हें एमएलसी बना देंगे :मुलायम सिंह यादव

समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने कहा कि यूपी इलेक्शन में सक्सेस की चाभी औरतों के पास है। उन्होंने पार्टी वर्कर्स से कहा कि अगर पार्टी को आगे बढ़ाना है, दोबारा सत्ता में लौटना है तो ज्यादा से ज्यादा औरतों को पार्टी से जोड़ना होगा।

मुलायम समाजवादी नेता जनेश्वर मिश्र की 84वीं जयंती पर लखनऊ में बोल रहे थे। मुलायम सिंह ने कहा, महिलाओं की ताकत का अंदाजा इस बात से लग जाना चाहिए कि आज देश में 4 महिला मुख्यमंत्री हैं।

उन्होंने पार्टी के नेताओं से कहा कि वोट मांगने के लिए महिलाएं लोगों के घरों के अंदर जा सकती हैं। किसी के भी पांव छू सकती हैं जो कि पुरुष कार्यकर्ता आसानी नहीं कर सकते। मुलायम सिंह के साथ मंच पर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और तमाम बड़े-बड़े मंत्री मौजूद थे।

हालांकि पहले महिलाओं की सुंदरता के बारे में कमेंट कर के विवादों में आ चुके मुलायम सिंह यादव यहां भी महिलाओं की सुंदरता की बात करने से नहीं चूके। उन्होंने कहा कि जब लीलावती नाम की महिला को उन्होंने पार्टी का MLC बनाया, तो कुछ लोगों ने आकर उनसे कहा कि उसे MLC क्यों बनाया, वह तो सुंदर भी नहीं है।

मुलायम सिंह ने कहा, मैंने उन्हें थप्पड़ तो नहीं मारा, लेकिन गाली बहुत दी। पर बाद में ये भी बोले कि मैंने लीलावती की सुंदरता को लेकर टिप्पणी करने वालों से कहा कि अगर लीलावती सुंदर नहीं है तो तुम सुंदर महिला ले आओ मैं उन्हें भी MLC बना दूंगा। मुलायम सिंह ने कहा कि वह हर वर्ग की महिलाओं को आगे बढ़ाने पर विश्वास करते हैं।

अपनी पार्टी के वर्कर्स को आगाह करते हुए मुलायम सिंह यादव ने फिर दोहराया कि लूट-खसोट और जमीन कब्जा करने से बाज आएं। मुलायम सिंह ने कहा कि लोकसभा के चुनाव में उनकी पार्टी सिर्फ 5 सीट जीत सकी। उसका उन्हें दुख है। लेकिन पांचों सीटें एक ही परिवार के लोगों ने जीती। इससे यह पता चलता है कि लोग इस (हमारे) परिवार पर भरोसा करते हैं।

TOPPOPULARRECENT