Sunday , July 22 2018

आबपाशी प्राजेक्टस की तामीर के लिए कांग्रेस की ताईद

हैदराबाद 01 मई: ये वाज़िह करते हुए कि कांग्रेस पार्टी रियासत में आबपाशी प्राजेक्टस की तामीर में तआवुन करेगी सदर प्रदेश कांग्रेस ने टीआरएस हुकूमत से कहा कि वो इन प्राजेक्टस की तामीर को किसी तरह की बेक़ाइदगी के बग़ैर यक़ीनी बनाए और टेंडरस में कोई गोलमाल ना किया जाये। गांधी भवन में मीडिया से बातचीत करते हुए सदर प्रदेश कांग्रेस उत्तम कुमार रेड्डी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी इन प्राजेक्टस के लिए जो कुछ तआवुन मुम्किन हो सके करने को तैयार है।

उन्होंने कहा कि वज़ीर आबपाशी टी हरीश राव‌ कांग्रेस पार्टी से उन प्राजेक्टस के ताल्लुक़ से सवाल कर रहे हैं। कांग्रेस का मौक़िफ़ ये है कि हम उन के लिए हर तरह का तआवुन फ़राहम करने तैयार हैं जिनके नतीजे में रियासत के अवाम को पानी दस्तयाब हो सकेगा।

तशकील तेलंगाना में कांग्रेस के आंध्रई क़ाइदीन की मुख़ालिफ़त का तज़किरा करते हुए प्रदेश कांग्रेस के नायब सदर ने कहा कि अगर कांग्रेस के तेलंगाना क़ाइदीन ने अलाहिदा रियासत तेलंगाना की ताईद ना की होती तो हरीश राव‌ को वज़ारत हासिल ना होती। उन्होंने कहा कि बरसर-ए-इक्तदार जमात को तशकीले तेलंगाना में रियासत के कांग्रेस क़ाइदीन के रोल को फ़रामोश नहीं करना चाहीए।

TOPPOPULARRECENT