Sunday , July 22 2018

आबपाशी प्राजेक्टस की बरवक़्त तकमील का अज़म: हरीश राव‌

हैदराबाद 25 जुलाई :तेलंगाना हुकूमत मुक़र्ररा मुद्दत में आबपाशी प्राजेक्टस को मुकम्मिल करके तेलंगाना को सरसब्ज़-ओ-शादाब बनाने इक़दामात करेगी। वज़ीर आबपाशी टी हरीश राव‌ ने ये बात कही।

मंडल के एक मुक़ाम पर एक लाख पौदों की शजरकारी प्रोग्राम का आग़ाज़ करते हुए कहा कि शजरकारी के बाद पौदों का तहफ़्फ़ुज़ करना भी हर एक की ज़िम्मेदारी होगी। अप्पोज़ीशन जमातें मल्लांना सागर के जारी तामीरी कामों में रुकावटें पैदा करने की कोशिश कर रही हैं। अप्पोज़ीशन के इस रवैये पर ब्रहमी का इज़हार करते हुए हरीश राव‌ ने कहा कि अवाम को ग़लत बावर करवाते हुए उन्हें तशवीश में मुबतेला कर रहे हैं।

उन्होंने आबपाशी प्राजेक्टस की तामीर के लिए हुकूमत के इक़दामात की तरीफ करते हुए कहा कि मुल्क भर में किसी रियासत हुकूमत की तरफ से आबपाशी प्राजेक्टस के लिए रक़ूमात मख़स नहीं किए गए बल्कि तेलंगाना हुकूमत ने आबपाशी प्राजेक्टस के लिए बजट में 25 हज़ार करोड़ रुपये मुख़तस करके आबपाशी प्राजेक्टस के जारी कामों में तेज़ी पैदा करने प्राजेक्टस के कामों को मुकम्मिल करने के लिए कोशां रहे।

उन्होंने कहा कि तेलंगाना से ख़ुशकसाली की सूरत-ए-हाल का ख़ातमे के लिए चीफ़ मिनिस्टर चन्द्रशेखर राव‌ आबपाशी शोबे को अव्वलीन तर्जीह दे रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT