Friday , January 19 2018

आबपाशी प्रोजेक्टों के ख़िलाफ़ अप्पोज़ीशन का एहतेजाज मज़हकाख़ेज़

हैदराबाद 31 अगस्त: हुकूमत तेलंगाना जहां आबपाशी प्रोजेक्टस की तामीर के लिए कोशां है वहीं कांग्रेस क़ाइदीन इन कोशिशों के ख़िलाफ़ एहतेजाजी धरना प्रोग्राम मुनज़्ज़म करना इंतेहाई मज़हकाख़ेज़ है।

रुकन पार्लीमान तेलंगाना राष़्ट्रा समीती विनोद ने आबपाशी प्रोजेक्टस के मसले पर कांग्रेस क़ाइदीन की तरफ से एक नया तनाज़ा पैदा करने की जाने वाली कोशिशों पर अपने शदीद रद्द-ए-अमल का इज़हार किया और कहा कि कभी एक (गमपा) टोकरा मिट्टी ना निकालने वाले कांग्रेस क़ाइदीन आबपाशी प्रोजेक्टस को अवामी फ़ायदे के लिए तामीर करने के लिए किए जानेवाले इक़दामात पर एहतेजाज मुनज़्ज़म करना इंतेहाई तकलीफ़-दह और अफ़सोस की बात है।

विनोद ने कांग्रेस क़ाइदीन को तन्क़ीद का निशाना बनाते हुए कहा कि प्रोजेक्टस के डिज़ाइन को मामूली तबदील करने पर कांग्रेस क़ाइदीन ग़ैर ज़रूरी वावेला मचा रहे हैं और एक नया तनाज़ा पैदा करने के लिए कोशां हैं।

टी आर एस ज़ेर क़ियादत हुकूमत अपने किए हुए वादों को पूरा करना अपना अव्वलीन मक़सद तसव्वुर करती है और इस मक़सद के लिए इक़दामात भी कर रही है।विनोद एम पी ने कहा कि रियासत तेलंगाना की तरक़्क़ी को ही अपना मक़सद बनाते हुए चीफ़ मिनिस्टर मिस्टर के चन्द्र शेखर राव आगे बढ़ रहे हैं लिहाज़ा इस मक़सद की तकमील के लिए हर एक से तआवुन करने की ज़रूर पर-ज़ोर दिया।

TOPPOPULARRECENT