आमला सेंचुय‌री से महरूम, राहत और एहसान का मुतास्सिरकुण मुज़ाहरे

आमला सेंचुय‌री से महरूम, राहत और एहसान का मुतास्सिरकुण मुज़ाहरे

सनचोरीन 23 फ़रव‌री : जनूबी अफ़्रीक़ा के कामयाब और अन फ़ार्म बैटस्मेन हाशिम आमला सेंचुय‌री से महिज़ 8 रनों की कमी से महरूम रह गए । जैसा कि उन्होंने 128 गेंदों में 13 चौकों की मदद से 92 रंस‌ स्कोर किए । पाकिस्तान के ख़िलाफ़ यहां शुरू होने वाले तीसरे टेस्ट में चाय के वक़फ़ा तक जनूबी अफ़्रीक़ी टीम ने पहले बैटिंग करते हुए पाँच विकटों के नुक़्सान पर 201 रंस‌ स्कोर करलिए हैं ।

तादम तहरीर ए बी डी वलीउरस 84 गेंदों में 6 चौकों की मदद से 40 और पीटरसन 5 गेंदों में दो रंस‌ बनाकर नाट आउट रहे। पाकिस्तान केलिए 19 साला नौजवान फ़ास्ट बोलर एहसान आदिल ने अपने टेस्ट केरियर‌ का शानदार आग़ाज़ करते हुए पहले ओवर की तीसरी ही गेंद पर हरीफ़ कप्तान गराइम स्मथ को स्लिप में यूनुस ख़ान के हाथों कैच आउट करवाते हुए एक कामयाब आग़ाज़ किया ।

स्मिथ ने 21 गेंदों में एक चौके की मदद से 5 रंस‌ बनाए जबकि उन के साथी ओपनर अलवीरो पीटरसन 11 गेंदों में 2 चौकों की मदद से 10 रंस‌ स्कोर करते हुए राहत अली का पहला शिकार बने । पाकिस्तान के लिए राहत अली ने 13 ओवर्स में 57 रंस‌ के बदले 3 और एहसान आदिल ने 8 ओवर्स में 39 रंस‌ के बदले 2 खिलाड़ियों को आउट किया ।

जनूबी अफ़्रीक़ा के लिए डोपलीसीस ने 57 गेंदों में 6 चौकों की मदद से 29 रंस‌ बनाए । पाकिस्तानी टीम ने आज अपनी सफ़ बंदी में तबदीलियां करते हुए उमर गुल, नासिर जमशेद को आराम का मौक़ा दिया जबकि उनके मुक़ाम पर एहसान अली और इमरान फ़र्हत को टीम में शामिल किया गया है ।

Top Stories