Monday , November 20 2017
Home / Entertainment / आमिर के बयान पर भडका बॉलीवुड

आमिर के बयान पर भडका बॉलीवुड

बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान के इस बयान पर कि उनकी शरीक ए हयात किरण ने उनसे पहली बार मुल्क छोडने की बात कही, क्योंकि वह अपने बच्चाों की सेक्युरिटी को लेकर परेशान थीं। और अनुपम खेर ने टि्वटर पर अपनी गहरी नाराज़गी जताते हुए जवाब दिया । उनके बयान पर एहतिजाज जताने वालों में अब फिल्मी हस्तियों से जुडे कई और नाम शामिल हो गए हैं।

डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा, अदाकार और भाजपा एमपी परेश रावल और अदाकार-सिंगर और भाजपा एमपी मनोज तिवारी ने भी टि्वटर पर इसके खिलाफ सख्त रद्दे अमल का इज़हार किया

रामगोपाल वर्मा ने टि्वटर पर आमिर खान के बयान पर ऐतराज़ जताते हुए लिखा कि अगर आमिर, शाहरूख और सलमान, जो कि मुसलमान हैं और हिंदू मुल्क हिंदुस्तान के सबसे बडे स्टार हो सकते हैं, तो मुझे यह समझ नहीं आता कि अदम रवादारी (Intolerance) कहां हैं! उन्होंने लिखा कि हिंदुओं की अहमियत वाले मुल्क में अगर तीन मुस्लिम सबसे बडे सुपरस्टार हो सकते हैं, तो यह अपने आप में ही एक बडा सबूत है कि यहां अक्सरियत अदम रवादार (intolerant) नहीं हैं। इसे लेकर रामगोपाल वर्मा ने लोगों से एक सवाल भी पूछा है कि क्या आमिर, शाहरूख और सलमान इन तीन मुसलमानों का हिंदुस्तान का सबसे बडा स्टार होना सबसे बडा सबूत नहीं है कि भारत यानी हिंदुस्तान एक रवादार मुल्क (Tolerant country) है!

परेश रावल ने भी आमिर के इस बयान के एहतिजाज में एक-एक कर कई ट्वीट किए। उन्होंने लिखा, आमिर फौरन हार मानने वालों में से नहीं, उन्हें मुल्क छोडने के बारे में नहीं, मुल्क के हालात बदलने के लिए काम करना चाहिए। जीना यहां, मरना यहां। अपने अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा, एक सच्चा हुब्ब्ल वतनी यानी देशभक्त बरअक्स हालात में (अगर कोई हो) अपनी वतन को नहीं छोडता है, बल्कि उन हालात को बदलने की कोशिश करता है।

अगर हम मानते हैं कि यह हमारा वतन है, तो हम इसे छोडने की कभी बात नहीं करेंगे। उन्होंने टेलीविजन चैनल पर दिए बयान में कहा कि मादर वतन को कोई छोडकर नहीं जाता। आमिर खुद बताएं वह क्या सोचते हैं! यह सब प्लांटेड है।

क्या मोदी हुकूमत के आने से पहले मुल्क में राम राज्य था! इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया, जिसमें लिखा है, अदम बरदाश्त (Intolerance) ! आमिर की फिल्म “पीके” में हिंदू मज़हब का अच्छा खासा मजाक बनाया गया है। इसके बावजूद भी उन्हें हिंदुओं के गुस्से का सामना नहीं करना पडा और उनकी फिल्म सुपरहिट हुई और करोडों रूपये की कमाई की।

मीडिया से हुई बातचीत में भाजपा एमपी और ग्लूकारा -अभिनेता मनोज तिवारी ने भी आमिर के इस बयान पर गहरा ऐतराज़ जताया है। उन्होंने कहा, मैं आमिर के कॉमेंट से मायूस और हैरान हूं। आमिर ने ऐसा बयान देकर मुल्क को दागदार किया है। उन्होंने गलत किया है। मैं यह सोच रहा हूं कि मेरे जैसे लोग जिन्होंने उन्हें इतना प्यार दिया, इतना इज़्ज़त दिया, उन पर यह सुनकर क्या गुजर रही होगी।!
– See more at: http://www.khaskhabar.com/picture-news/bollywood-bollywood-flared-on-amirs-statement-asked–where-in-intolerance!-1-89573.html#sthash.JefcKyRb.dpuf

TOPPOPULARRECENT