Tuesday , December 19 2017

आमिर को थप्पड़ मारने वाले को 1 लाख का इनाम : शिवसेना का ऐलान

नई दिल्ली: अदम बरदास्त से मुताल्लिक बयान को लेकर तनाज़ो में घिरे अदाकार आमिर खान पर शिवसेना ने एलान किया है कि आमिर को थप्पड़ मारने वाले को हर थप्पड़ के बदले एक लाख रुपए का इनाम दिया जाएगा.

आमिर लुधियाना में फिल्म दंगल की शूटिंग कर रहे हैं. वह एमबीडी रैडिसन ब्लू होटल में ठहरे हैं. बुध के रोज़ इस होटल के बाहर शिवसैनिक मुज़ाहिरा करने पहुंचे. उन्होंने आमिर के लिए काबिल ऐतराज़ लफ्ज़ का इस्तेमाल किए और उनकी तस्वीरे भी जलाए.

वहीं शिवसेना के पंजाब सदर राजीव टंडन ने आमिर को थप्पड़ मारने वाले शख्स को हर एक थप्पड़ के बदले एक लाख रुपए देने का ऐलान भी कर दिया.

टंडन ने कहा कि हम होटल के मैनेजर, स्टाफ, मुलाज़्मीन और फिल्म दंगल की पूरी टीम को आमिर को थप्पड़ मार कर एक लाख रुपए का इनाम पाने का मौका देते हैं. आमिर को थप्पड़ मारने वाले शख्स को थप्प्ड़ के बदले एक लाख रुपया दिया जाएगा.

होटल के मैनेजर मानवेंदर सिंह ने बताया कि जब एहतिजाज हुआ तो उस वक्त आमिर होटल में नहीं थे. शिवसैनिकों ने होटल के बाहर रास्ता भी ब्लॉक कर रखा था. होटल की सेक्युरिटी सख्त कर दी गई है.

होटल के बाहर पुलिस अहलकारों को तैनात कर दिया गया हैं. आमिर के कमरे के आसपास भी कोई मुश्तबा शख्स नहीं जा सके, इसके इंतजाम किए गए हैं. शिवसेना देश में बढ़ रही अदम बरदास्त के मुद्दे पर उनके बयान का एहतिजाज कर रही है.

इससे पहले अदम बरदास्त पर बयान देकर चौतरफा हमला झेल रहे आमिर ने सफाई देते हुए कहा कि मुझे हिंदुस्तानी होने का फख्र है और वह अपने मुल्क से बहुत प्यार करते हैं इसलिए मुल्क छोड़कर जाने का सवाल ही नहीं उठता.

मेरा या मेरी बीवी का मुल्क छोड़कर जाने का कोई इरादा नहीं है. जो लोग बात को तोड़मरोड़ कर पेश कर रहे हैं, उन्होंने या तो मेरा बयान देखा नहीं या फिर पढ़ा नहीं.

TOPPOPULARRECENT