आमिर खान ने मदर्स डे पर शेयर की इमोशनल तस्वीरें, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

आमिर खान ने मदर्स डे पर शेयर की इमोशनल तस्वीरें, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

मां के नाम का यूं तो कोई दिन नहीं होता है, लेकिन मार्च या मई के महीने में रविवार को मदर्स डे मनाने का चलन है. इस बहाने ही सही, एक दिन अपनी मां को विशेष तौर पर याद करना, सही है. बहरहाल, 12 मई को देशभर में मदर्स डे मनाया जा रहा है. इस मौके पर सोशल मीडिया की साइट्स पर मां के नाम संदेश या कोट्स की भरमार देखने को मिली होगी. सोशल मीडिया यूजर्स फेसबुक, टि्वटर या इंस्टाग्राम पर मां के साथ अपनी तस्वीरें शेयर कर इस दिन को सेलिब्रेट कर रहे हैं. इसी क्रम में बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) ने भी टि्वटर पर अपनी फैमिली की नॉस्टैल्जिक तस्वीरें शेयर की हैं.

मां, पिता, भाई और बहन के साथ की ये तस्वीरें आमिर खान के बचपन की हैं, जिनमें वे बेहद क्यूट नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों में आमिर ने अपने भाई फैजल खान और बहन निखहत की बचपन की तस्वीरें अपने फैन्स के साथ शेयर कर अपनी मां को याद किया है. आमिर खान ने मां के साथ अपने बचपन की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि उनकी मां दुनिया की सबसे बेस्ट मॉम में से एक हैं. अपनी मां को हैप्पी मदर्स डे विश करते हुए आमिर खान ने ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरों के जरिए अलग अंदाज में इस दिन को सेलिब्रेट करने का तरीका अपनाया है.

आमिर खान ने मदर्स डे पर शेयर की इमोशनल तस्वीरें, सोशल मीडिया पर हुई वायरल 1

आमिर खान ने मदर्स डे पर शेयर की इमोशनल तस्वीरें, सोशल मीडिया पर हुई वायरल 2

आमिर खान ने मदर्स डे पर शेयर की इमोशनल तस्वीरें, सोशल मीडिया पर हुई वायरल 3

आमिर खान की शेयर की गई तस्वीरों में से एक में वह और उनकी मां जमीन पर बैठे दिख रहे हैं. घास पर मां के साथ बैठे आमिर को देखकर आपको भी अच्छा लगेगा. वहीं, आमिर ने एक अन्य तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनकी बड़ी बहन निखहत और माता-पिता नजर आ रहे हैं. तीसरी तस्वीर में आमिर अपने भाई फैजल खान के साथ नजर आ रहे हैं. मदर्स डे के मौके पर मिस्टर परफेक्शनिस्ट की ये नॉस्टैल्जिक तस्वीरें आपको इस एक्टर के बहुआयामी प्रतिभा के साथ-साथ उसके सुहाने बचपन की झलक दिखाएगी.

Top Stories