Wednesday , December 13 2017

आमिर ख़ान की नई फ़िल्म तलाश के डिस्ट्रीब्यूशन हुक़ूक़ 90 करोड़ रुपय में फ़रोख्त

मुंबई, ०२ फरवरी( एजैंसीज़ ) बाली वुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर ख़ान की नई फ़िल्म तलाश के डिस्ट्रीब्यूशन हुक़ूक़ 90 करोड़ रुपय मैं फ़रोख्त हो गए आमिर ख़ान की फ़िल्म तलाश रीलीज़ से पहले ही शाहरुख ख़ान की डॉन 2 पर सबक़त ले जाती नज़र आ रही है , पहली

मुंबई, ०२ फरवरी( एजैंसीज़ ) बाली वुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर ख़ान की नई फ़िल्म तलाश के डिस्ट्रीब्यूशन हुक़ूक़ 90 करोड़ रुपय मैं फ़रोख्त हो गए आमिर ख़ान की फ़िल्म तलाश रीलीज़ से पहले ही शाहरुख ख़ान की डॉन 2 पर सबक़त ले जाती नज़र आ रही है , पहली झलक दिखलाते ही तलाश डॉन 2 पर दस करोड़ रुपय की बाज़ी ले गई है ।

डॉन 2 के डिस्ट्रीब्यूशन राइटस 80 करोड़ रुपय मैं फ़रोख्त हुए थे जबकि आमिर की तलाश रीलीज़ से पहले ही किसी नए रिकार्ड की तलाश में निकल खड़ी हुई है । फ़िल्म की कास्ट में करीना कपूर , रानी मुकर्जी और आमिर ख़ान हैं । फ़िल्म की रीलीज़ के बाद सूरत-ए-हाल यक़ीनन दिलचस्प होगी और शायक़ीन की पसंदीदगी के इलावा लगाई गई रक़म की वापसी भी बड़ा चैलेंज होगी ।

आमिर ख़ान की गजनी, थ्री इडियट्स , तारे ज़मीन पर और हालिया फ़िल्म धोबी घाट ने कामयाबी के तमाम रेकॉर्ड तोड़ते हुए बॉक्स ऑफ़िस पर धूम मचा दी थी और फ़िल्म तलाश से भी ये तवक़्क़ुआत वाबस्ता हैं।

TOPPOPULARRECENT