Tuesday , December 12 2017

आम आदमी पार्टी की रणनीति में बदलाव मोदी को सीधे निशाना बनाने से बचने का फैसला

नई दिल्ली: पंजाब और गोवा विधानसभा चुनाव में पार्टी के खराब प्रदर्शन से चिंतित आम आदमी पार्टी ने सीधे तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाना बनाने की रणनीति में बदलाव का फैसला किया है और इसके बजाय अब पार्टी अपने सकारात्मक एजेंडा पेश करेगी। उसे दिल्ली के बलदी चुनाव में अपनी लोकप्रियता परीक्षण का सामना।

पार्टी के एक नेता ने कहा कि पार्टी ने 2015 के विधानसभा चुनाव में जिस तरह सकारात्मक अभियान चलाया था अभी भी वही प्रक्रिया विकल्प मिलता है। उन्होंने कहा कि हम जनता को संतुष्ट करना चाहते हैं कि हम अपनी सत्ता में सकारात्मक काम किए हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी ने 2015 के विधानसभा चुनाव में चलाई गई सकारात्मक अभियान परिणाम देखे हैं और हम दिल्ली नगर निगम चुनाव में भी वही रणनीति अपनाएंगे।

कहा गया है कि उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में भाजपा को भारी सफलता मिली है और दिल्ली में इन दोनों राज्यों के भी लोग पर्याप्त संख्या में रहते हैं इसलिए भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सीधे निशाना बनाने से बचने का फैसला किया गया है। आम आदमी पार्टी नेता ने कहा कि दिल्ली नगर पालिका के चुनाव में मोदी को सीधे निशाना बनाने से पार्टी को नुकसान हो सकता है।

TOPPOPULARRECENT