आम आदमी पार्टी के ख़िलाफ़ कांग्रेस का किताबचा

आम आदमी पार्टी के ख़िलाफ़ कांग्रेस का किताबचा
नई दिल्ली कांग्रेस ने आज आम आदमी पार्टी सरबराह अरविंद केजरीवाल का मज़हका उड़ाते हुए उन्हें मफ़लर यू टर्न(मफ़लर उल्टने वाला) का ख़िताब दिया और एक किताबचा जारी करते हुए उनकी सियासी मुनाफ़क़त को बेनकाब करदिया।

नई दिल्ली

कांग्रेस ने आज आम आदमी पार्टी सरबराह अरविंद केजरीवाल का मज़हका उड़ाते हुए उन्हें मफ़लर यू टर्न(मफ़लर उल्टने वाला) का ख़िताब दिया और एक किताबचा जारी करते हुए उनकी सियासी मुनाफ़क़त को बेनकाब करदिया।

कांग्रेस हेडक्वार्टर में पार्टी के जनरल सेक्रेटरी अजय‌ माकन और दिल्ली प्रदेश कांग्रेस सदर अरविंद सिंह ने 8 सफ़हात पर मुश्तमिल एक किताबचा बउनवान 49 दिनों की उल्टी चाल। दिल्ली हुई बेहाल। यूटरिंग केजरीवाल जारी किया जिस में पेशरू आप हुकूमत को तन्क़ीद का निशाना बनाया गया और ये इल्ज़ाम आइद किया कि दिल्ली में 49 यौम की आप हुकूमत अवाम केलिए एक ख़ौफ़नाक ख़ाब साबित हुई क्योंकि चीफ मिनिस्टर की हैसियत से केजरीवाल ने अपने वादों से यकसर मुनहरिफ़ होगए थे।

कांग्रेस ने ये इद्दिआ किया कि केजरीवाल ने अपने वादों से मुकरते हुए आलमी रिकॉर्ड क़ायम किया है। अगरचे कि अवाम में उनकी शनाख़्त एक मफ़लर वाला आदमी जैसा है लेकिन वो हमेशा मफ़लर पलटाते हुए वादों से इन्हिराफ़ करते हैं। मज़कूरा किताबचा में आम आदमी पार्टी के इंतेख़ाबी वादों का तज़किरा किया गया है।

Top Stories