Thursday , June 21 2018

पंजाब चुनाव: आम आदमी पार्टी ने बनाई भ्रष्टाचारियों की लिस्ट, ‘आप’ सरकार बनी तो करेंगे इन पर कार्रवाई

चंडीगढ़: पंजाब विधानसभा चुनावों में जीतने के लिए आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने अपने हर भाषण में पंजाब के दो अहम मुद्दे उठाये हैं। एक तो पंजाब में फैले नशे का मुद्दा और दूसरा भ्रष्टाचार का। सूत्रों के मुताबिक केजरीवाल के पास पंजाब सरकार के खिलाफ कुछ ऐसे सबूत हैं जिससे वह उनका पर्दाफाश कर सकते हैं।

उनका कहना है कि पार्टी ने एक टीम तैयार की है जो पिछले दो सालों से पंजाब के भ्रष्ट अफसरों की एक सीक्रेट लिस्ट तैयार कर रही थी। जिसमें कुछ राजनेताओं के नाम भी शामिल हैं और अगर आम आदमी पार्टी पंजाब में अपनी सरकार बनाने में कामयाब होती है तो उनपर कार्रवाई की जाएगी।

द इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक आप द्वारा बनाई गई इस टीम का नेतृत्व हिम्मत सिंह शेरगिल कर रहे हैं जोकि ‘आप’ के लीगल सेल हेड हैं। उन्होंने कहा कि हमने जो लिस्ट तैयार की है, उसमें शामिल नेताओं पर कार्रवाई की जायेगी अगर पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनी। पंजाब को लूटने में इन लोगों ने राजनीतिक आकाओं की मदद की है जिसके चलते पंजाब ने बहुत कुछ सहा है।

पैसों के लालच में इन लोगों ने युवाओं को नशे के हवाले कर दिया, किसानों द्वारा आत्महत्या की जा रही है। पंजाब आज एक भ्रष्टाचार से भरपूर राज्य बन चुका है। इससे जुड़े सभी सबूत हमने जुटा लिए हैं और वक़्त आने पर इन लोगों पर कार्रवाई की जायेगी।

TOPPOPULARRECENT