Monday , January 22 2018

आम जनता का ध्यान कालेधन से हटाने की साजिश रहे हैं मोदी: ममता बनर्जी

कोलकाता: केंद्र सरकार द्वारा काले धन पर रोक लगाए जाने के फैसले पर नाराजगी जताते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इस को कठोर और बिना सोच समझकर किया गया फैसला बताया। ममता का कहना है कि 500 और 1000 रूपये के नोटों को हटाने से वित्तीय दिक्कतें हो सकती है। जिसके चलते ममता ने इस फैसले को तुरंत वापस लेने की मांग की।

ममता ने मोदी सरकार पर आरोप लगाया है कि जब मोदी विदेश से काला धन देश में वापिस लाने में नाकाम रहे तो लोगों का ध्यान हटाने के लिए नाटक रच रहे हैं। वह बस आम जनता को बेवकूफ बनाने की कोशिश कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए ममता ने कहा कि मैं भी कालेधन और भ्रष्टाचार के खिलाफ हूँ लेकिन मैं मोदी द्वारा लिए गए इस फैसले पर आम जनता और छोटे कारोबारियों के लिए बहुत चितिंत हूं कि वे कल सामान कैसे खरीदेंगे? यह आर्थिक दुविधा और आपदा है। जिससे आम जनता को काफी नुक्सान होगा।

प्रधानमंत्री मोदी ने सत्त्ता में आने के इतने वक़्त बाद ये कदम उठाया है लेकिन यह उनका एक तरीका है जिससे आम जनता उनपर कालेधन को लेकर सवाल न उठा सके। जब वह अमीरों से विदेश में जमा कालाधन वसूलने का वादा नहीं पूरा कर पाए इसलिए इस नाकामी से ध्यान हटाने के लिए नाटक किया गया।

TOPPOPULARRECENT