Monday , December 18 2017

आरएसएस के तोता हैं राजनाथ : लालू

राजद सदर लालू प्रसाद ने आज पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा सदर राजनाथ सिंह नरेन्द्र मोदी को नहीं, बल्कि खुद को वजीरे आजम ओहदे के लिए असली उम्मीदवार के तौर में पेश करने की कोशिश कर रहे हैं। सिंह ने कल लालू पर इल्ज़ाम लगाया था कि वह कांग्र

राजद सदर लालू प्रसाद ने आज पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा सदर राजनाथ सिंह नरेन्द्र मोदी को नहीं, बल्कि खुद को वजीरे आजम ओहदे के लिए असली उम्मीदवार के तौर में पेश करने की कोशिश कर रहे हैं। सिंह ने कल लालू पर इल्ज़ाम लगाया था कि वह कांग्रेस से डरे हैं। लालू ने इसपर यह पलटवार किया।

लालू ने यहां सहाफ़ियों से बातचीत में कहा कि भाजपा सदर भाजपा के लिए वोट देने के फी अपनी राजपूत जाति के लोगों को गोलबंद करते हुए कह रहे थे कि नरेंद्र मोदी नहीं बल्कि वह आला ओहदे के असली उम्मीदवार हैं। राजद सदर ने कहा कि न तो राजनाथ सिंह और न ही मोदी बिहार के लोगों को बेवक़ूफ़ बना पायेंगे क्योंकि यहां के लोग इतने अकलमंद हैं कि वे उन्हें सियासत की एबीसीडी सिखा सकते हैं।

उन्होंने कहा, राजनाथ सिंह आरएसएस के सिखाए-पढ़ाये तोता हैं। लालू सपा सरबराह मुलायम सिंह यादव और बसपा सरबराह मायावती पर नरम थे। उन्होंने कहा कि दोनों दलितों के लिए फ्लाह व बोहबुद कर रहे हैं। इस दरमियान, भाजपा लीडर शाहनवाज हुसैन ने लालू पर पलटवार किया और उन्हें कांग्रेस का तोता करार दिया।

भाजपा लीडर ने कहा, कांग्रेस ने उन्हें जेल भेजा और इंतिखाबी तशहीर के लिए उन्हें जमानत पर रिहा करवाया और यही वजह है कि वह किसी तोते की तरह कांग्रेस की ज़ुबान बोल रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT