Friday , December 15 2017

आरएसएस को बुलबुल चिड़ियाँ की नहीं, मुल्क पर मर मिटने वाले नौजवानों की जरूरत

आरएसएस के इलाकाई राबता सरबराह अनिल ठाकुर ने कहा है कि आरएसएस को बुलबुल चिड़ियाँ की नहीं, मुल्क पर मर मिटने वाले नौजवानों की जरूरत है। यहां का अनाज, मिट्टी, पानी का इस्तेमाल करनेवाला हर सख्श हिंदुस्तानी है। चाहे वह हिंदू हो या मुसलम

आरएसएस के इलाकाई राबता सरबराह अनिल ठाकुर ने कहा है कि आरएसएस को बुलबुल चिड़ियाँ की नहीं, मुल्क पर मर मिटने वाले नौजवानों की जरूरत है। यहां का अनाज, मिट्टी, पानी का इस्तेमाल करनेवाला हर सख्श हिंदुस्तानी है। चाहे वह हिंदू हो या मुसलमान। सिख हो या ईसाई। उसे अपने मुल्क के फी वफादार होना चाहिए। मिस्टर ठाकुर आरएसएस रांची महानगर की तरफ से से हरमू पटेल मैदान में मुनक्कीद विजयादशमी तेहवार तकरीब को बतौर चीफ़ गेस्ट खिताब कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि आज मुल्क में एक क़िस्म की हलचल मची है। हिंदुओं के काम और हिंदू मजहब को फिरका वराना माना जा रहा है। ऐसे लोगों को यह सोचना चाहिए कि हिंदू मजहब छोटा नहीं है। यह बड़ा है। संघ मुल्क के लिए है। हिन्दू सनातन मजहब की रिवायत है। संघ की तशकील लोगों का बोहबुद करने और सरहद की हिफाजत के लिए किया गया है। प्रोग्राम की सदारत ऑल इंडिया आदिवासी विकास परिषद के जेनरल सेक्रेटरी तेज प्रताप भगत ने की। तकरीब में काफी तादाद में स्वयंसेवकों ने हिस्सा लिया।

विजयादशमी तेहवार में सबसे पहले स्कोर्ट का प्रोग्राम हुआ। स्वयंसेवक पटेल पार्क मैदान, सहजानंद चौक, डीएवी कपिलदेव स्कूल, कडरू रोड, अरगोड़ा चौक, हरमू चौक होते हुए तकरीब मुकाम पहुंचे। स्वयंसेवक पूरे गणवेश में शामिल हुए। इस प्रोग्राम में साबिक़ एसेम्बली सदर सीपी सिंह, दीपक प्रकाश समेत कई भाजपाई भी शामिल हुए। तकरीब में पूजन वगैरह किया गया।

TOPPOPULARRECENT