Monday , December 18 2017

आरएसएस को हाफ से फुल करवा दिया हमने : लालू

पटना : आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव ने राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ पर मंगलवार को फिर निशाना साधा. आरएसएस की ड्रेस पर तंज कसते हुए लालू प्रसाद ने कहा कि आरएसएस को हाफ से फूल करा दिया हमने.
लालू प्रसाद ने अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट करते हुए आरआरएस पर वार किया. लालू प्रसाद ने लिखा कि अभी हमने फुलपैंट ही पहनाया है. वो दिन दूर नहीं जब सोच भी बदलवा देंगे.
दरअसल नागपुर में आरआरएस के स्थापना दिवस समारोह में आरआरएस के कार्यकर्ताओं ने हाफ पैंट की जगह फुलपैंट पहनने की परिपाटी शुरू की है. इसके बाद ही लालू प्रसाद ने आरआरएस पर हमला बोला है. आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद ने कहा राबड़ी देवी सही कहती थी कि आरआरएस वालों को संस्कृति का ज्ञान नहीं, शर्म नहीं आती आरएसएस के बूढ़े-बूढ़े लोग बेशर्म होकर हाफ पैंट में घूमते हैं.

लालू प्रसाद ने कहा कि आरआरएस को फुल पैंट पहनवा ही दिया. लालू प्रसाद ने कहा कि अभी तो हमने हाफ को फुल करवाया है. अभी बहुत कुछ करना बाकी है. लालू प्रसाद ने कहा कि अब माइंड को भी फूल करवाएंगे.
आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद ने कहा कि आरआरएस वालों का पैंट तो बदलवा दिया अब सोच भी बदलवाना है. लालू प्रसाद ने कहा कि वो दिन दूर नहीं जब आरएसएस वालों का हथियार भी डलवायेंगे. लालू प्रसाद ने कहा कि हम किसी भी कीमत पर आरएसएस को देश में जहर नहीं फ़ैलाने देंगे.

TOPPOPULARRECENT