आरएसएस सबसे बड़ी दहशतगर्दी तंजीम

आरएसएस सबसे बड़ी दहशतगर्दी तंजीम
मुक़ामी सर्किट हाउस में आरजेडी एम राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने मुनक्कीद प्रेस कोन्फ्रेंस में कहा की 13 अक्तूबर को सहरसा के पटेल मैदान में होने वाली अवामी अदालत में लाखों की तादाद में पहुँच कर अपनी हिस्सेदारी यक़ीनी करें। फर्जी डॉक

मुक़ामी सर्किट हाउस में आरजेडी एम राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने मुनक्कीद प्रेस कोन्फ्रेंस में कहा की 13 अक्तूबर को सहरसा के पटेल मैदान में होने वाली अवामी अदालत में लाखों की तादाद में पहुँच कर अपनी हिस्सेदारी यक़ीनी करें। फर्जी डॉक्टर, फर्जी लैब और फर्जी नर्सिंग होम में इसलाह के लिए गाँव, टोला, मुहल्ला और पंचायत से अवामी अदालत में मौजूद होने के लिए 13 अक्तूबर को सभी को साथ ले कर आने की बात कही। मिस्टर यादव ने कहा की करोड़ों आवाम को नरेंद्र मोदी के जरिये योगी अदित्या नाथ और मेरठ के फसादी वजीरे अमीत शाह के भरोसे छोड़ दिया। लव जिहाद जैसी बात को पेश करके मुल्क के आवाम को तोड़ने का काम कर रहे हैं।

बिहार में लगातार किशनगंज, पटना, भागलपुर वगैरह मुकामात पर फिरका वराना मुफ़फिरत फैलाने की कोशिश की जा रही है । उन्होने कहा की पप्पू यादव बिहार के आवाम के हाकूक और इज्ज़त के तहफ्फुज के लिए हमेशा लड़ता रहेगा। सरकारी और गैर सरकारी सभी लोग 13 अक्तूबर को अवामी अदालत में हिस्सा लेना न भूलें। नक्सलिज़्म से बड़ा दहशतगर्द तंजीम तो आरएसएस है। नक्सली अपनी पेट की भूक मिटाने के लिए लड़ते हैं वहीं आरएसएस अपने फायदे के लिए सुशील मोदी दलित मुखालिफ रहे हैं जो बिहार को हमेशा बदनाम करने में लगे रहते हैं। आईएमए के दलालों को मेरा चैलेंज है की वो इस मामले पर आवाम को गुमराह करने का काम न करें।

Top Stories