Thursday , December 14 2017

आरएसएस सामाजी नफरत फैलाने वाली फैक्ट्री : लालू प्रसाद

पटना : लालू प्रसाद ने जुमेरात को आरएसएस और भाजपा पर तीखा हमला करते हुए कहा कि आरएसएस सामाजी नफरत को फैलाने वाली फैक्ट्री है और भाजपा उसी के असूलों पर अमल करते हुए दलित मुखालिफ व रिज़र्वेशन मुखालिफ पॉलिसियों को लागू करना चाहती है। उन्होंने कहा कि भाजपा और आरएसएस मिलकर दलितों को उनके पहले वाली हालत में लाना चाहती है।

संघ के अहम एमएस गोलवलकर की किताब बंच ऑफ थॉट्स का हवाला देते हुए लालू ने आरएसएस और भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। लालू प्रसाद ने कहा कि इस किताब में लिखी बातों का जिक्र करते हुए कहा कि इसमें लिखा गया है कि दलित अपनी मर्जी से पाखाना-पेशाब और मैला ढोने का काम करता है और उन्हें इस काम में खुशी हासिल होती है। लालू ने कहा कि वे वजीरे आजम नरेंद्र मोदी से पूछना चाहते है कि अगर पाखाना-पेशाब और मैला ढोने से खुसी मिलती है तो पीएम मोदी इस काम को खुद क्यों नहीं करते है।

लालू ने सहाफ़ियों से बातचीत करते हुए आगे कहा कि भाजपा और आरएसएस दोनों मिलकर रिज़र्वेशन को खत्म कर देना चाहते है। गोलवलकर जैसे अपने पुरखों के जरिये से भाजपा इस काम में जुट गयी है। बंच ऑफ थॉट्स और आरएसएस चीफ़ मोहन भागवत के बीते दिनों रिज़र्वेशन पर दिये गये बयान से यह साफ हो गया है कि भाजपा दलित मुखालिफ है।

TOPPOPULARRECENT