Wednesday , January 24 2018

आरजेडी एमएलए ने थानेदार को दी मारने की धमकी

भोजपुर : भोजपुर जिले के बड़हरा एमएलए सरोज यादव ने पीर को चरपोखरी के थानेदार को मारने की धमकी दे डाली। कत्ल के एक मामले में मुलजिमों की गिरफ्तारी के लिए बड़हरा एमएलए ने चरपोखरी थाना इंचार्ज कुंवर गुप्ता को फोन किया था।

बातचीत में बहस हो गयी और एमएलए ने फोन पर ही थानेदार को थाने में आकर पटक-पटक कर मारने की धमकी दी। इस मामले में एसपी एनसी झा के हुक्म पर चरपोखरी थाने में एमएलए के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गयी है। एमएलए सरोज यादव ने इल्ज़ामात को बेबुनियाद बताया है और थाना इंचार्ज पर ही गलत जुबान का इस्तेमाल करने का इल्ज़ाम लगाया। इस सिलसिले में एमएलए ने सूबे के डीजीपी को कानूनी कार्रवाई के लिए फैक्स भेजा है।

सुबह तकरीबन आठ बजे के करीब एमएलए ने चरपोखरी थाना इंचार्ज के सरकारी मोबाइल पर फोन किया। चरपोखरी थाना इलाक़े के तहत बडीहा गांव में कुछ माह पहले हुई मुकेश यादव व संजय यादव की कत्ल के मामले में मुल्ज़िम की गिरफ्तारी की मांग थाना इंचार्ज से कर रहे थे। बातचीत में थाना इंचार्ज ने एमएलए को बताया कि इस मामले में कुछ मुलजिमों की गिरफ्तारी हो चुकी है। कत्ल का मामला है और आला अफसर इसकी जांच कर रहे हैं।

थाना इंकहर्ज ने एमएलए को इस मामले में एसपी-डीएसपी से बात करने की नसीहत दी तो एमएलए भड़क गये और मामला धमकी तक पहुंच गया। एमएलए की तरफ धमकी दिये जाने के बाद चरपोखरी थाना इंचार्ज सीधे पुलिस कप्तान के पास पहुंचे और हालत से जानकारी कराया। मामले को संजीदगी से लेते हुए एसपी ने एफआईआर का हुक्म दिया। एमएलए सरोज यादव ने कहा कि उन्होंने थानेदार पर कानूनी कार्रवाई के लिए डीजीपी को फैक्स भेजा है। वे थाने में थानेदार के खिलाफ केस करेंगे और एसेम्बली के खुसुसि हक़ कमेटी में मामले को ले जाएँगे।

थानेदार ने मुझसे कहा- औकात में रहो, तो मैंने कहा-पटककर मारूंगा

एमएलए ने कहा कि मैंने थानेदार को जान से मारने की धमकी नहीं दी है। तनाजे बढ़ने पर थानेदार ने मुझे औकात में रहने की धमकी दी थी। इसके बाद मैंने थानेदार को पटक कर मारने की बात कहीं। वहीं थानेदार ने इस मामले में कुछ भी बोलने से इनकार किया।

 

 

TOPPOPULARRECENT