Tuesday , June 19 2018

आरा में दूल्हा-दुल्हन की मौत, सात बराती जख्मी

गांव के नज़दीक जेसीबी और स्कॉर्पियो की टक्कर में स्कॉर्पियो में सवार दूल्हा-दुल्हन की मौत हो गयी, जबकि सात लोग संगीन तौर से जख्मी हो गये। वाकिया के बाद मेन सड़क पर अफरा-तफरी मच गयी। मुक़ामी लोगों की मदद से जख्मियों को इलाज के लिए जगदीश

गांव के नज़दीक जेसीबी और स्कॉर्पियो की टक्कर में स्कॉर्पियो में सवार दूल्हा-दुल्हन की मौत हो गयी, जबकि सात लोग संगीन तौर से जख्मी हो गये। वाकिया के बाद मेन सड़क पर अफरा-तफरी मच गयी। मुक़ामी लोगों की मदद से जख्मियों को इलाज के लिए जगदीशपुर (दुलौर) के डिवीज़नल अस्पताल में भरती कराया गया। वहीं, वाकिया के बाद ड्राइवर जेसीबी लेकर फरार हो गया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि स्कॉर्पियो के परखचे उड़ गये। मिली जानकारी के मुताबिक, बक्सर के वार्ड नंबर 31 खलासी मुहल्ले से मरहूम राम अशीष पासवान का बेटा मुकेश पासवान की बरात इतवार को पटना के सालीमपुर आहरा मुहल्ला वाकेय द्वारिकानाथ के रहने वाले महावीर पासवान के यहां गयी थी। शादी तकरीब खत्म होने के बाद दुल्हन की विदाई करा कर बरात बक्सर लौट रही थी।

इसी दौरान जगदीशपुर थाना इलाक़े के नारायणपुर गांव के नजदीक जेसीबी में स्कॉर्पियो ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मौके पर ही दूल्हा राकेश कुमार उर्फ राजा पासवान की मौत हो गयी, जबकि इस वाकिया में दुल्हन सुमन कुमारी जख्मी हो गयी। जख्मियों को इलाज के लिए बुरी हालत में आरा लाया जा रहा था, जहां रास्ते में ही दुल्हन की भी मौत हो गयी। मुक़ामी लोगों की मदद से जख्मियों को इलाज के लिए आरा लाया गया, जहां से डॉक्टरों ने चार की हालत खराब देखते हुए उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना भेज दिया। लाश का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में कराया गया।

TOPPOPULARRECENT