Tuesday , December 12 2017

आरा में मुखिया ने बांध कर असातिज़ा को पीटा

आरा : भोजपुर की मसाढ़ पंचायत के मुखिया मिस्टर कुमार सिंह ने मंगल को एक असातिज़ा को खंभे से बांध कर पिटाई की। जख्मी असातिज़ा को सदर अस्पताल में एडमिट कराया गया। मुतासिरा असातिजा के बयान पर तीन लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज की गयी है।

जानकारी के मुताबिक, मसाढ़ गर्ल्स स्कुल में तकार्रुर कृष्ण सागर मिश्रा जब क्लास ले रहे थे, तभी मुखिया ने असातिजा को घर बुलाया और खंभे से बांध कर पिटाई की। असातिसा की इस कदर पिटाई की गयी कि वह जाय हादसा आर पर ही बेहोश हो गये। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भरती कराया गया. पुलिस मुखिया और उनके साथी की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है।

मुतासिर असातिजा ने इलज़ाम लगाया कि आये दिन मुझसे पैसे की मांग की जाती है . पैसा नहीं देने पर धमकी भी दी जाती है, जबकि मुलजिम मुखिया श्रीकुमार सिंह ने बताया कि खातून असातिजा ने मुझसे शिकायत की थी कि आये दिन उसके साथ टीचर फहस हरकत करते रहते हैं . इसको लेकर उसे समझाया गया था, लेकिन उसकी हरकत बढ़ गयी. इसके पहले भी कई बार इन्हीं सब हरकतों को लेकर उसकी पिटाई भी हुई है.

मुखिया श्री कुमार सिंह ने बताया कि महिला शिक्षक ने शिकायत की थी कि आये दिन उसके साथ शिक्षक अश्लील हरकत करते रहते हैं. इसको लेकर उसे समझाया गया था, लेकिन उसकी हरकत बढ़ गयी . इसके पहले भी कई बार इन्हीं सब हरकतों को लेकर उसकी पिटाई भी हुई है.

 

 

TOPPOPULARRECENT