आरुषि-हेमराज कत्ल केस : राजेश तलवार व नुपुर तलवार की अर्जी खारिज

आरुषि-हेमराज कत्ल केस : राजेश तलवार व नुपुर तलवार  की अर्जी खारिज
गाजियाबाद,7 मई: आरुषि-हेमराज मर्डर केस में आज खुसुसी सीबीआई कोर्ट ने आरुषि के वालदैन राजेश तलवार और नुपुर तलवार को एक बड़ा झटका दिया है। अपने बयान दर्ज कराने से बच रहे तलवार को अदालत ने हुक्म दिया है कि उन्हें 7 मई को अपने बयान कोर्ट

गाजियाबाद,7 मई: आरुषि-हेमराज मर्डर केस में आज खुसुसी सीबीआई कोर्ट ने आरुषि के वालदैन राजेश तलवार और नुपुर तलवार को एक बड़ा झटका दिया है। अपने बयान दर्ज कराने से बच रहे तलवार को अदालत ने हुक्म दिया है कि उन्हें 7 मई को अपने बयान कोर्ट के आगे दर्ज कराने होंगे।

गौरतलब है 4 मई को तलवार के वकील ने कोर्ट में अर्जी दायर की थी कि सीबीआई के साबिक जॉइंट डायरेक्टर और मौजूदा में यूपी के एडीजी लॉ एंड आर्डर के ओहदे पर तैनात अरुण कुमार समेत 13 लोगों को कोर्ट बुला कर गवाही करवाई जाए। इस अर्जी पर अदालत ने पीर के दिन तक फैसला महफूज़ रख लिया था।

अदालत ने यह अर्जी ख़ारिज करते हुए कल यानी 7 मई को तलवार को दफआत 313 के तहत बयान दर्ज कराने के लिए अदालत में हाजिर रहने के लिए कहा है। हालांकि तलवार के वकील मनोज सिशौदिया ने कोर्ट से गुजारिश की है कि उन्हे इस मामले में 13 लोगों को न बुलाने के फैसले के खिलाफ हाईकोर्ट में अपील दायर करने का वक्त दिया जाए। कोर्ट ने इसके लिए भी 7 मई का दिन मुकर्रर कर दिया है।

Top Stories