आरोप लगते रहते हैं, ऐसे आरोपों पर कौन इस्तीफा देता है- शत्रुघ्न सिन्हा

आरोप लगते रहते हैं, ऐसे आरोपों पर कौन इस्तीफा देता है- शत्रुघ्न सिन्हा

नई दिल्ली। करप्शन के आरोपों से घिरे बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से बीजेपी लगातार इस्तीफा मांग रही है लेकिन पार्टी के साथ शत्रुघ्न सिन्हा के सुर एक बार फिर पार्टी से अलग है। बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर लगे आरोपों का बचाव किया है।

शत्रुघ्न सिन्हा का कहना है की आरोप लगते रहते हैं। ऐसे आरोप लगने पर कौन इस्तीफा देता है। आरोपों की पुष्टि होने का इंतजार करना चाहिए। इतना ही नहीं शत्रुघ्न सिन्हा यहीं नहीं रूके। शत्रुघ्न सिन्हा ने इशारों-इशारों में CBI पर भी सवाल उठाया और कहा कि सीबीआई होली काउ नहीं है।

शत्रुघ्न सिन्हा समय-समय पर पार्टी लाइन से हटकर बयान देते रहते हैं। इससे पहले भी उन्होंने कई ऐसे बयान दिए जिसपर पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने नाराजगी जाहिर की।

गौरतलब है कि तेजस्वी पर एफआईआर दर्ज होने के बाद महागठबंधन में काफी तनाव पैदा हो गया है। जेडीयू ने आरजेडी को तेजस्वी यादव के इस्तीफे पर अपना रुख स्पष्ट करने को कहा था।

लेकिन आरजेडी ने बैठक में तय किया कि तेजस्वी यादव किसी कीमत पर इस्तीफा नहीं देंगे। आरजेडी के इस फैसले के बाद गठबंधन में दरार के संकेत आने लगे।

Top Stories