Tuesday , December 12 2017

आर टी सी बस ड्राईवर खंबे की टक्कर से हलाक

* जगन की गिरफ़्तारी केख़िलाफ़ बंद का थोडा बहुत असर‌,600 कारकुन गिरफ़्तार हैदराबाद ।(सियासत न्यूज़)कड़पा से सांसद‌ की गिरफ़्तारी के ख़िलाफ़ वाई एस आर कांग्रेस पार्टी की तरफ‌ से बंद के एलान का आज मिला जुला असर रहा ।

* जगन की गिरफ़्तारी केख़िलाफ़ बंद का थोडा बहुत असर‌,600 कारकुन गिरफ़्तार

हैदराबाद ।(सियासत न्यूज़)कड़पा से सांसद‌ की गिरफ़्तारी के ख़िलाफ़ वाई एस आर कांग्रेस पार्टी की तरफ‌ से बंद के एलान का आज मिला जुला असर रहा ।
हैदराबाद‍ ओर‌-साइबराबाद में पुलीस ने कुल‌ 660 वाई एस आर कांग्रेस कारकुनों को गिरफ़्तार कर लिया। बताया जाता है कि हैदराबाद में 24 वाई एस आर सी पी कारकुनों को इस वक़्त गिरफ़्तार कर लिया गया जब वो मिस्टर जगन मोहन रेड्डी की गिरफ़्तारी के ख़िलाफ़ एहितजाजी मुज़ाहरा कर रहे थे। इसी तरह साइबराबाद हुदूद में भी 636 कारकुनों को गिरफ़्तार किया गया ।

साइबराबाद पुलीस के मुताबिक‌ इलाक़ा माधा पुर , शमसाबाद , बाला नगर , मल्लिका जगीरी और एल बी नगर पुलीस स्टेशन हुदूद में एहितजाजी कारकुनों को इस वक़्त गिरफ़्तार किया गया जब उन्हों ने आर टी सी बसों पर पथराव‌ कीया । बताया जाता है कि इस वाक़िया में एक आर टी सी बस ड्राईवर गोपाल उस वक़्त हलाक हो गया जब वो बस पर पथराव‌ के बाद तवाज़ुन खो बैठा और बिजली के खंबे से जा टकराया जिस के सबब‌ वो मौके पर ही हलाक होगया । आज सुबह नामपली क्रीमिनल कोर्ट के सामने वाई एस जगन मोहन रेड्डी के हामी 40 साला डेविड जो पेशे से आटो ड्राईवर है अपने हाथ पर ब्लेड मारकर‌ जगन की गिरफ़्तारी पर शदीद एहतिजाज किया । जबकि इलाक़ा आसिफ़ नगर के दत्ता तुरीय नगर कॉलोनी में एक और आटो ड्राईवर 40 साला है मिला नायक जगन की गिरफ़्तारी के टेलीवीझ्न पर मुनाज़िर देख कर दिल बर्दाश्ता होगया और क़लब पर हमला के सबब‌ फ़ौत होगया।

TOPPOPULARRECENT