Tuesday , December 19 2017

आलिया ने खुद को क्यों बताया….

डायरेक्टर महेश भट्ट की प्यारी बेटी आलिया भट्ट को लगता है की उन्होंने अपनी जिंदगी में कुछ नहीं किया है। उन्हें लगता हैं कि वह इस वक्त जीरो हैं और कुछ भी हासिल नहीं किया है। लेकिन उन्हें ऐसा क्यों लगता है, जबकि बॉलीवुड में भी हर कोई उ

डायरेक्टर महेश भट्ट की प्यारी बेटी आलिया भट्ट को लगता है की उन्होंने अपनी जिंदगी में कुछ नहीं किया है। उन्हें लगता हैं कि वह इस वक्त जीरो हैं और कुछ भी हासिल नहीं किया है। लेकिन उन्हें ऐसा क्यों लगता है, जबकि बॉलीवुड में भी हर कोई उन्हें पसंद करता है। उन्हें तो बॉलीवुड की आने वाली करीना कपूर कहा जाता है।

स्टूडेंट आफ द ईयर’ फिल्म से अपने करियर की शुरूआत करने वाली आलिया अपने करियर और कामयाबी को लेकर कहती हैं कि, ‘मैं सुपरस्टार बनना चाहती हूं, लेकिन उसके लिए पहले मुझे एक अच्छा एक्टर बनना पडेगा। इस वक्त मुझे नहीं लगता की, मुझे मेरी मंजिल मिली है। में इस वक्त भी जीरो ही हूं’।

आलिया ने सुपरस्टार की तार्रुफ देते हुए कहा कि, ‘सुपरस्टार कभी किसी को गलत रवैया नही दिखाते हैं और हमेशा नाज़रीन के साथ बने रहने की कोशिश करते हैं। उनमें किसी भी तरह का कोई गुरूर नहीं होना चाहिए’।

अपनी बात को वाजेह करने के लिए आलिया ने एश्वर्या रॉय बच्चन की मीसाल देते हुए कहा कि, उनमें एक सुपरस्टार होने की सारी बातें है। जब वह कहीं भी जाती है तो किसी की भी नजर उन पर अपने आप चली जाती हैं।

आलिया की उनकी आने वाली फिल्में हैं, ‘हाईवे’ और ‘टू स्टेट्स’।

TOPPOPULARRECENT