Saturday , December 16 2017

आलिया ने दे दिया करारा जवाब

आलिया भट्ट को अगर उन्हें कोई सवाल पसंद नहीं आता तो वह कड़ा जवाब देने में जरा भी वक्त नहीं लगातीं। हाल ही में ऐसा ही कुछ एक इवेंट के दौरान हुआ। यह सवाल उनसे सिद्धार्थ मल्होत्रा के बारे में पूछा गया था। दरअसल, उनके और सिद्धार्थ के अफे

आलिया भट्ट को अगर उन्हें कोई सवाल पसंद नहीं आता तो वह कड़ा जवाब देने में जरा भी वक्त नहीं लगातीं। हाल ही में ऐसा ही कुछ एक इवेंट के दौरान हुआ। यह सवाल उनसे सिद्धार्थ मल्होत्रा के बारे में पूछा गया था। दरअसल, उनके और सिद्धार्थ के अफेयर के चर्चे इन दिनों बॉलिवुड में छाए हुए हैं।

हाल ही में सिद्धार्थ ने एक इवेंट के दौरान फोटोग्राफर्स से कैमरा ले लिया और खुद आलिया की पिक्चर्स खींचनी शुरू कर दीं। बाद में एक दूसरी इवेंट में अकेली पहुंचीं आलिया से जब इस बारे में पूछा गया, तो उन्हें खराब लगा।

पहले तो उन्होंने जवाब नहीं दिया। जब फिर से उनसे यही सवाल हुआ तो वह खामोश न रह सकीं। उन्होंने उल्टा ही पूछा डाला, ‘आप अपने घर पर कल रात किसके साथ क्या करने वाले हैं, मुझे बता सकते हैं? देखो यह जगह इस तरह की बात करने की नहीं है। लेकिन हां, क्योंकि मैं आप लोगों से प्यार करती हूं तो इतना बता सकती हूं कि हम दोस्त मिलते-जुलते हैं, मौज-मस्ती करते हैं और यह कोई बड़ी बात नहीं है।

सिद्धार्थ ने कैमरा इसलिए लिया कि मेरी बहुत सारी तस्वीरें खींची जा चुकी थीं, तो सिद्धार्थ ने बोला कि और पिक्स चाहिए, तो थोड़ी सी मैं भी आपके लिए खींच देता हूं।’

वैसे, इन दोनों को कई जगहों पर एक-दूसरे के साथ मस्ती करते देखा जा चुका है। अब असलियत तो ये दोनों ही बेहतर जानते होंगे!

TOPPOPULARRECENT