Sunday , December 17 2017

आवाज-ए-पंजाब की स्थापना की शुरुआत करते हुए भाजपा के पूर्व नेता का प्रेस सम्मेलन

चंडीगढ़: क्रिकेटर से राजनेता बने नवजोत सिंह सिद्धू ने आज अपने नई पार्टी का मोर्चे शुरू किया और अकाली दल। भाजपा गठबंधन के अलावा कांग्रेस और आम आदमी पार्टी की आलोचना की लेकिन उन्होंने विधानसभा चुनाव में किस पार्टी के साथ गठबंधन करेंगे यह संकेत नहीं दिया।

आम आदमी पार्टी की आलोचना करते हुए जिसके बारे में यह माना जा रहा था कि वह भाजपा से अलग होने के बाद झदम आदमी पार्टी में शामिल होंगे। आरोप लगाया कि अरविंद केजरीवाल सिर्फ जी हुजूरी के इच्छुक हैं। लोकतंत्र में अलग होना पैदा कर रहे हैं। अपनी आवाज पंजाब पार्टी का रसमी शुरुआत करते हुए संवाददाता सम्मेलन के दौरान उन्होंने कहा कि पंजाब की बेहतरी के लिए उन्होंने एक नई पार्टी मोर्चे स्थापित किया है।

भाजपा के पूर्व नेता ने जुलाई में अपनी राज्यसभा सीट से इस्तीफा दिया था। उन्होंने कहा कि वह लोकतंत्र की ताकत जनता के हाथ में देना चाहते हैं। वह राज्य में एक परिवार के शासन को खत्म करना चाहते हैं। नवजोत सिंह संधू ने कहा कि आगामी 15। 20 दिनों के भीतर अपनी पार्टी के मोर्चे के भविष्य की योजनाओं की घोषणा करेंगे।

बादल समूह पर गंभीर आलोचना करते हुए जो एक दशक से सत्ता में है, उन्होंने कहा कि पंजाब में काले बादल छाए हुए हैं। अब जनता धूप देखना चाहते हैं। अब जनता खुद अपनी सरकार चुनेंगे। वह एक परिवार की सरकार को बर्दाश्त नहीं करेंगे। इन बादलों ने मिलकर पंजाब को तबाह कर दिया है और परिवार शासन का राज चला रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि अकालियों और कांग्रेस दोनों एक ही सिक्के के दो पहलू हैं जो दोस्ताना मैच खेल रहे हैं। इस तरह पंजाब में समय से कब्जा किए हुए हैं।

अब पंजाब की जनता के बेहतर भविष्य के लिए परिवर्तन की जरूरत है। उन्होंने अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाया कि वह आधा सच बोलते हैं क्योंकि उन्होंने कहा था कि प्रतिस्पर्धा नहीं कर रहे हैं बल्कि अभियान चला रहे हैं। अब देखा जा रहा की पिछले दो साल से केजरीवाल और उनके आदमी आम आदमी पार्टी में शामिल‌ होने के लिए लालच देते आ रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT