Monday , December 18 2017

आवाम ने मोदी को दिया तौहीन का जवाब: मीसा भारती

नई दिल्ली: बिहार इंतेखाबात 2015 के नतीजो के रूझानों में अज़ीम इत्तेहाद और राजग में जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है. इसके साथ ही अज़ीम इत्तेहाद और एनडीए के लीडरों के जवाब भी आने लगे हैं.

लालू यादव की बेटी मीसा भारती ने कहा कि बिहार की आवाम ने मोदी को तौहीन का जवाब दिया है. उनको पूरी उम्मीद है कि अज़ीम इत्तेहाद बिहार के इक्तेदार पर काबिज होगी.

जनता दल यूनाइटेड के सीनीयर लीडर शरद यादव ने बिहार के आवाम को मुबारकबादी दी है. रूझानों को देखते हुए उन्होंने कहा है कि उनको अज़ीम इत्तेहाद की झोली में करीब 150 सीटें आने की उम्मीद है.

कांग्रेस लिईडर शोभा ओझा ने कहा कि वह बिहार की आवाम को बहुत-बहुत मुबारकबादी देती हैं. जनता का फैसला पीएम मोदी और भाजपा की हार है. उन लोगों ने फिर्कावाराना माहौल पैदा करने की कोशिश की थी, जिसका जनता ने जबाव दिया है.

भाजपा लीडर राम माधव ने कहा कि शुरुआती नतीजो में एनडीए आगे निकल रही थी लेकिन बाद में राजद ने अच्छी वापसी की है. आवाम का फैसला कुबूल करना होगा.

वहीं भाजपा लीडर गिरिराज सिंह ने कहा कि उनको पूरी उम्मीद है कि इलेक्शन में एनडीए ही जीतेगा और बिहार में उनकी ही हुकूमत बनेगी.

रूझानों में अज़ीम इत्तेहाद को मिलती बढ़त पर भाजपा तरजुमान सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि नतीजो के आने का इंतजार किया जाना चाहिए. बिहार में एनडीए की जीत होगी.

गौरतलब है कि 243 सीटों पर पांच मरहलो में हुई रायदही के बाद आज 39 मराकज़ पर कड़ी सेक्युरिटी के बीच गिनती हो रही है.

TOPPOPULARRECENT