UP- आवारा लड़को से परेशान लड़की ने सुसाइड नोट में लिखा, अम्मी माफ कर देना आज हम कोचिंग नहीं, बल्कि….

UP- आवारा लड़को से परेशान लड़की ने सुसाइड नोट में लिखा, अम्मी माफ कर देना आज हम कोचिंग नहीं, बल्कि….

यूपी के फर्रूखाबाद जिले में आवारा लड़को से परेशान एक लड़की के लापता होने का मामला सामने आया है। छात्रा ने एक सुसाइड नोट भी लिखा है। बताया जा रहा है कि कुछ मनचले उसे रास्ते में काफी परेशान करते थे। इस बात से डरकर उसने यह कदम उठाने की कोशिश की। लड़की के घरवालों पीड़ित लड़की लालगेट की रहने वाली है। छात्रा के पिता चांद ने कोतवाली पुलिस में तहरीर दर्ज कराई है। इस पूरे मामले में एएसपी त्रिभुवन सिंह ने जांच कर कार्रवाई किए जाने का आश्वासन पीड़ितों को दिया है।

घरवालों को फोन कर बोली- ‘आत्महत्या करने गंगा नदी जा रही हूं’

छात्रा के पिता चांद ने बताया कि उनकी बेटी सुबह 7 बजे अपने छोटे भाई के साथ कोचिंग के लिए गई थी। वह रोज 8 बजे तक घर आ जाती थी। मगर, आज उसने मोबाइल से घर पर फोन करके बताया कि मैं आत्महत्या करने गंगा नदी जा रही हूं। मेरे स्कूल बैग में कुछ रखा है, उसे देख लेना।”

अम्मी से मांगी माफी

छात्रा के पिता ने जब उन्होंने घर पर बेटी का बैग चेक किया तो उसके अंदर एक लेटर मिला। यह नोट मिलते ही मैंने को ढूंढने की काफी कोशिश, मगर वह नहीं मिली। उन्होंने पुलिस को वह सुसाइड नोट भी दिखाया। जिसमें बेटी ने लिखा- अम्मी माफ कर देना। आज हम कोचिंग नहीं जा रहे, बल्कि गंगा में कूदने जा रहे हैं।

बम फेंकने की भी देते थे धमकी

लड़की ने सुसाइड नोट में लिखा है कि 4-5 आवारा लड़के धमकी देते थे कि मेरे साथ चलो नहीं तो उठा ले जायेंगे।” पिता ने बेटी के लिखे नोट के हवाले से बताया कि उसे परेशान करने वाले मनचलों की हद इनती ज्यादा बढ़ चुकी थी कि बम फेंकने की भी बात करने लगे थे।

साभार- sakshi.com

Top Stories