Saturday , December 16 2017

आशिक का क़त्ल कराने के लिए माशूका ने किया अपनी इज्जत का सौदा

एक हवस और दौलत की भूखी खातून ने अपने साबिक आशिक का क़त्ल कराने के‌ लिए सुपारी किलर्स से अपने जिस्म का सौदा कर डाला। खातून ने अपने साबिक आशिक के क़त्ल के लिए कातिलों को राजी करने के लिए अपना जिस्म को तब तक के लिए पेश कर दिया जब तक की उनकी

एक हवस और दौलत की भूखी खातून ने अपने साबिक आशिक का क़त्ल कराने के‌ लिए सुपारी किलर्स से अपने जिस्म का सौदा कर डाला। खातून ने अपने साबिक आशिक के क़त्ल के लिए कातिलों को राजी करने के लिए अपना जिस्म को तब तक के लिए पेश कर दिया जब तक की उनकी हवस की भूख न मिट जाए।

इस बात का पता तब चला जब उसे क़त्ल की साजिस रचने के जुर्म में गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया। खातून ने अदालत को बताया कि वह अपने साबिक आशिक वेनी अमी से इतनी परेशान हो चुकी थी कि उसने अपने अमी को खत्म करने की तैयारी कर ली।

ऑस्ट्रेलिया की 41 साला रॉबिन जेन लिंढोम पर मेलबर्न में रहने वाले जिम ट्रेनर अमी का क़त्ल करवाकर पास के झाड़ियों में फेक दिया था। पुलिस को नामालूम लाश मिलने के बाद तहकीकात करने पर मालूम चला कि अमी की साबिका माशूका ने ही उसका क़त्ल कराता था ।

विक्टोरियन सुप्रीम कोर्ट में खातून के‌ खिलाफ मामले की वकालत कर रहे वकील ने अदालत को बताया कि रॉबिन लिंढोम ने अपने नए आशिक और एक दूसरे शख्स को अपने साबिक आशिक का क़त्ल कराने के लिए राजी किया और इसके बदले में उसने अपने जिस्म का सौदा किया।

हालांकि शुरू में खातून ने अपना जुर्म कुबूल करने से मना किया था। यह भी बताया जा रहा है कि मुल्ज़िम खातून और उसके साबिक आशिक के बीच प्रापर्टी का झगड़ा भी चल रहा था।

रिपोर्ट के मुताबिक , खातून के कहने पर दोनों शख्स अमी के क़त्ल के लिए तैयार नहीं थे लेकिन रॉबिन लिंढोम ने उन्हे किसी तरह से क़त्ल करने के लिए तैयार करने की कोशिश की और वो किया जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता।

TOPPOPULARRECENT