Friday , December 15 2017

आशिक ने तल्बा का जिंसी इश्तेहाल किया एमएमएस बना पांच दोस्तों में बांटा

बिहार के खगौल में दसवीं की एक नाबालिग तल्बा से लखनिबिघा के रहने वाले रोहित ने प्यार का झांसा देकर पहले जिंसी इश्तेहाल किया, फिर मोबाइल से एमएमएस बनाकर इसे अपने दोस्तों के दरमियान बांट दिया। इस एमएमएस को आम करने की धमकी देकर रोहित

बिहार के खगौल में दसवीं की एक नाबालिग तल्बा से लखनिबिघा के रहने वाले रोहित ने प्यार का झांसा देकर पहले जिंसी इश्तेहाल किया, फिर मोबाइल से एमएमएस बनाकर इसे अपने दोस्तों के दरमियान बांट दिया। इस एमएमएस को आम करने की धमकी देकर रोहित के पांच दोस्त भी तल्बा पर जिशमानी ताल्लुक बनाने के लिए दबाव देने लगे। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने रोहित व उसके दोस्त सुधीर कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। चार फरार मुलजिमों की शिनाख्त और गिरफ्तारी में पुलिस जुटी है।

तल्बा ने पुलिस को बताया कि पहले उसकी रोहित से पहचान हुई। फिर जिशमानी ताल्लुक बन गए। वह मुसलसल उसका जिनशी इश्तेहाल करने लगा। इस दौरान चुपके से वह वीडियो भी बनाता रहा, जिसे उसने अपने दोस्तों को भी बांट दिया।

एक दिन रोहित के दोस्त सुधीर ने लड़की को फोन कर बुलाया। वहां दीगर चार दोस्त भी थे। सभी ने उसे वीडियो दिखाया और ताल्लुक बनाने के लिए दबाव डाला। ऐसा न करने पर इंटरनेट, यूट्यूब पर वीडियो अपलोड करने की धमकी दी। फिर तो रोज ही धमकी भरे फोन आने लगे। वह टूट चुकी तल्बा ने आखिर में अहले खाना की मदद ली और रिपोर्ट दर्ज करा दी।

TOPPOPULARRECENT