Wednesday , January 17 2018

आशिक बना हैवान नाबालिग के साथ गैंगरेप और …….

मुल्कभर में ख्वातीन पर हो रहे ज़ुल्म और रेप के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है। महाराष्ट्र की दारुल हुकूमत मुंबई में हफ्ते भर के अंदर गैंगरेप का दूसरा मामला सामने आया है। 15 साल की लडकी के साथ उसके ही आशिक ने अपने तीन दोस्तों संग मिलकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। इतना ही नहीं, दरिंदो ने लडकी का अश्लील वीडियो भी बना लिया और मुहं खोलने पर बदनाम करने की धमकी दी।

यह वाकिया 8 नवम्बर की है, लेकिन मामले का खुलासा बुध के रोज़ उस वक्त हुआ जब मुतास्सिरा की चाची ने व्हाट्स एप्प पर अश्लील वीडियो देखा। वहीं, थाने में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने चारों मुल्ज़िमों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक मुख्य अहम मुल्ज़िम लडकी का दोस्त था और पडोस में रहता था। 8 नवम्बर की शाम उसने फोन करके लडकी को बुलाया। लडकी के पहुंचने पर उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसे अगवा कर लिया और सुनसान मुकाम पर ले गए। इसके बाद चारों दरिंदो आरोपियों ने लडकी के साथ बारी-बारी से रेप किया। लडकी दर्द से चिल्लाती रही, लेकिन दरिंदों को दिल नहीं पसीजा। दरिंदों ने पूरी रात लडकी को वहीं पर रखा। इस दौरान दरिंदों ने पूरे वाकिया का वीडियो भी बना लिया और सुबह होने पर लडकी को वहीं छोडकर फरार हो गए।

बदनामी के डर से लडकी खामोश रही। लेकिन, गलती से एक मुल्ज़िम ने इस वीडियों को व्हाट्स एप्प पर डाल दिया। धीरे-धीरे अश्लील वीडियो वायरल हो गया। बुध के रोज़ लड़की की चाची ने जब एक ग्रुप में व्हाट्स एप्प पर भतीजी का वीडियो देखा तो होश उड गए। उसने लडकी से इस बारे में पूछा तो उसनी आपबीती बयां की। इसके बाद थाने में मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने मामले को संजीदगी से लेते हुए चारों दरिंदो को गिरफ्तार कर लिया है।

आपकों बता दें कि पांच दिन पहले भी मुंबई के ठाणे में खातून के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया था। जहां शौहर के चार दोस्तों ने खातून के साथ गैंगरेप किया था। पुलिस ने मुल्ज़िमों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

TOPPOPULARRECENT