Friday , December 15 2017

आशिक से मिलने जा रही लड़की से गैंगरेप

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में एक लड़की के साथ चलती कार में चार लोगों ने मुबय्यना तौर पर गैंगरेप किया । पुलिस ने बताया कि इलाहाबाद की ये लड़की (उम्र18 साल) जुमे की रात रोडवेज की बस से लच्छीपुर थाना इलाके के रानीगंज जा रही थी । इसी बस

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में एक लड़की के साथ चलती कार में चार लोगों ने मुबय्यना तौर पर गैंगरेप किया । पुलिस ने बताया कि इलाहाबाद की ये लड़की (उम्र18 साल) जुमे की रात रोडवेज की बस से लच्छीपुर थाना इलाके के रानीगंज जा रही थी । इसी बस के ड्राइवर और कंडक्टर की मदद से लड़की के साथ एक के बाद एक चार लोगों ने दरिंदगी की। फिलहाल चारों मुल्ज़िम रविवार रात को ही पुलिस की गिरफ्त में आ गए।

पुलिस ने बताया कि एक लड़की अपने आशिक से मिलने रोडवेज की बस से इलाहाबाद से लखीमपुर जा रही थी। लड़की ने शिकायत में बताया कि देर रात को जब वह प्रतापगढ़ पहुंची तो बस के कंडक्टर ने कहा कि वह कार से उसे लखीमपुर पहुंचा देगा । वह उसे अपनी मोटरसाइकिल पर बैठाकर ले गया और रास्ते में उसे एक कार में बैठा लिया जिसमें पहले से ही तीन लोग सवार थे। लड़की का इल्ज़ाम है कि कार में सवार जीतलाल, सुनील, विजययादव और बस कंडक्टर ने उसके साथ कार में ही बलात्कार किया और उसे भगुआ चुंगी के पास छोड़कर भाग गए ।

मुतास्सिरा के भाई की तहरीर पर इतवार की रात कोतवाली में मामला दर्ज कराया गया। इस सिलसिले में पुलिस ने कंडक्टर समेत चारों मुल्ज़िमो को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्हें पीर के रोज़ जेल भेज दिया।

TOPPOPULARRECENT