Wednesday , December 13 2017

आसाम की असेंबली सदस्य‌ और दूसरे पती की पिटाई

* ब‌रहम हुजूम का होटल पर हमला, रूमी नाथ और ज़ाकिर ज़ख़मी करीमगंज / आसाम पुलिस ने कहा है कि करीमगंज टाउन में एक हुजूम ने कांग्रेस की असेंबली सदस्य‌ रूमी नाथ और इस के दूसरे शौहर ज़की ज़ाकिर की बुरी तरह पिटाई करदी।

* ब‌रहम हुजूम का होटल पर हमला, रूमी नाथ और ज़ाकिर ज़ख़मी
करीमगंज / आसाम पुलिस ने कहा है कि करीमगंज टाउन में एक हुजूम ने कांग्रेस की असेंबली सदस्य‌ रूमी नाथ और इस के दूसरे शौहर ज़की ज़ाकिर की बुरी तरह पिटाई करदी।

रूमी ने अपने पहले पती डाक्टर राकेश को तलाक़ दिए बगै़र ज़ाकिर से दूसरी शादी करली थी। पुलिस अधिकारी प्रदीप पुजारी ने कहाकि रूमी नाथ और ज़ाकिर कल रात करीमगंज की एक होटल में रात देर गए ठहरे हुए थे कि 200 लोगों कि भिड गुस्से कि हालत में वहां पहूंच गइ और इन दोनों की ख़ूब पिटाई की।

रूमी नाथ गर्भवती बताई गई है इस हमले में ये दोनों ज़ख़मी होगए खासकर‌ ज़ाकिर ख़ून में लत पत होचुका था। खबर‌ मिलते ही पुलिस ने वहां पहूंच कर दोनों को उठा लिया और ईलाज के लिए गोहाटी के हॉस्पिटल पहुंचाया गया।

2006 में पहली मर्तबा बी जे पी के टिकेट पर असेंबली सदस्य तय‌ होने के बाद कांग्रेस में शामिल होने वाली रूमी नाथ 2011 हलक़ा असेंबली बोर खोला से दुबारा चुनी ग‌ई है। जो इंटरनैट चैटींग के दौरान एक मामूली नौजवान ज़ाकिर कि मुहब्बत‌ में गिरफ़्तार होने के बाद पहले पती डाक्टर राकेश और दो साला बेटी को छोड़कर घर से फ़रार होगई थी और ज़ाकिर से शादी का एलान कर दिया था।

TOPPOPULARRECENT