Wednesday , November 22 2017
Home / Khaas Khabar / आसाम में कांग्रेस का इक़्तेदार बरक़रार रहेगा: चीफ़ मिनिस्टर गोगोई

आसाम में कांग्रेस का इक़्तेदार बरक़रार रहेगा: चीफ़ मिनिस्टर गोगोई

गोहाटी: मुख़ालिफ़ हुक्मरानी रुजहान आने वाले असेम्बली चुनाव‌ में एक अंसर रहेगा लेकिन ये कांग्रेस को मुतवातिर चौथी मियाद के लिए इक़्तेदार पर वापसी से रोक नहीं सकता, चीफ़ मिनिस्टर तरूण गोगोई ने आज ये बात कही। गोगोई ने यहां मीडियावालों से गुफ़्तगु के दौरान बताया कि इंतेख़ाबात के दौरान दबाव‌ हमेशा ही रहता है।

हमें मुख़ालिफ़ हुक्मरानी रुजहान के दबाव‌ का सामना रहेगा। कांग्रेस को जद्द-ओ-जहद करना पड़ेगा। लेकिन अगर ये पार्टी लगातार तीन इलेक्शन जीत सकती है तो चौथी मर्तबा क्यों नहीं? इन्होंने कहा कि दबाव‌ सिर्फ कांग्रेस पर नहीं है, बल्कि बी जे पी पर भी क़ाबिले लिहाज़ दबाव‌ है क्योंकि उसे हाल में कई रियासतों जैसे बिहार, दिल्ली और उत्तराखंड में शिकसतों का सामना हुआ है, पंचायत चुनाव‌ में भी नाकामियाँ हुईं जैसा कि गुजरात और मध्य प्रदेश में पेश आया है।

गोगोई ने कहा कि इलेक्शन के दौरान हमेशा ही फ़िर्कावाराना, इंतेशारपसंद और इंतेहापसंद कुव्वतों के सर उठाने का इमकान रहता है और ये बातें आख़िर-ए-कार तरक़्क़ी का अमल मुतास्सिर करते हैं। हमें इन कुव्वतों के ख़िलाफ़ लड़ना होगा लेकिन आम आदमी की वक़ात नहीं घटाई जा सकती।

आम आदमी ये तमाम अवामिल को मलहूज़ रखते हुए फ़ैसला करेगा और हमें इस पर भरोसा है। ये पूछने पर आया इन्होंने आइन्दा असेम्बली चुनाव‌ के ताल्लुक़ से आम आदमी की नब्ज़ पकड़ी है, लगातार तीन मर्तबा के चीफ़ मिनिस्टर गोगोई ने कहा कि ये सेहत मंद है।

TOPPOPULARRECENT