Sunday , December 17 2017

आसाराम की डर्टी पिक्चर: कोर्ट में पहुंची खातून ने खोली पोल

नाबालिग के साथ रेप के इल्ज़ाम में जोधपुर की जेल में बंद आसाराम की मुसिबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। वहीं, एक खातून के सनसनीखेज दावें के बाद आसाराम की डर्टी पिक्चर में नया मोड आ गया है। आसाराम नाबालिग से रेप के इल्ज़ाम में पहले ह

नाबालिग के साथ रेप के इल्ज़ाम में जोधपुर की जेल में बंद आसाराम की मुसिबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। वहीं, एक खातून के सनसनीखेज दावें के बाद आसाराम की डर्टी पिक्चर में नया मोड आ गया है। आसाराम नाबालिग से रेप के इल्ज़ाम में पहले ही जेल में बंद है और अब एक नामालूम खातून ने उसकी बीवी होने का दावा कर आसाराम की मुसिबतें बढा दी है।

खातून ने पीर के रोज़ जोधपुर की दालत में पेश होकर दावा किया कि वह आसाराम की बीवी है। पांच साल पहले आसाराम से उसकी शादी हुई थी। वहीं, सभी इल्ज़ामात को नकार दिया है और खातून को ज़हनी तौर पर बीमार करार दिया है। आसाराम पर इल्ज़ाम हैं कि उसने पिछले साल उसके जोधपुर आश्रम में एक नाबालिग का रेप किया था। ज़राये के मुताबिक अभी तक खातून ने आसाराम के लिए जिंसी इस्तेहसाल का केस दर्ज नहीं कराया है।

हालांकि अभी यह भी साफ नहीं हुआ है कि खातून आसाराम के केस में एक फरीक बनेगी। आसाराम को नाबालिग से रेप के इल्ज़ाम में अगस्त में गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद से वह जोधपुर जेल में बंद है। बाद में आसाराम और उसके बेटे नारायण सांई पर सूरत की रहने वाली दो बहनों ने उनके साथ रेप का इल्ज़ाम लगाया था।

उन दोनों बहनों ने इल्ज़ाम लगाया था कि जब वे दोनों उसके गुजरात आश्रम में रहती थी तो दोनों बाप-बेटे ने उनके साथ रेप किया था। आसाराम पर आईपीसी, पोस्को और जेजे एक्ट के तहत रेप, इंसानी तस्करी, धमकी और जिंसी इस्तेहसाल का मामला दर्ज किया गया था।

हालांकि आसाराम ने इन इल्ज़ामात से इंकार किया है। आसाराम पर जुर्म साबित होने के बाद उसे बीस साल की सजा हो सकती है।

TOPPOPULARRECENT