Tuesday , December 19 2017

आसाराम के बुरे दिन जारी…

सुप्रीम कोर्ट ने आसाराम की जमानत की अर्जी खारिज कर दी है। जिन्सी इस्तेहसाल के मुल्ज़िम आसाराम ने खराब सेहत की दुहाई देकर जमानत मांगी थी लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने उनकी नहीं सुनी । एम्स के डॉक्टरों को मिलाकर बनाए गए मेडिकल बोर्ड ने आसा

सुप्रीम कोर्ट ने आसाराम की जमानत की अर्जी खारिज कर दी है। जिन्सी इस्तेहसाल के मुल्ज़िम आसाराम ने खराब सेहत की दुहाई देकर जमानत मांगी थी लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने उनकी नहीं सुनी । एम्स के डॉक्टरों को मिलाकर बनाए गए मेडिकल बोर्ड ने आसाराम की मेडिकल जांच की रिपोर्ट सौंप दी है। कोर्ट ने इस रिपोर्ट का मुताआला करने के लिए आसाराम के वकीलों को दो हफ्ते का वक्त दिया है।

72 साला आसाराम ने जोधपुर के एक अस्पताल की रिपोर्ट सुप्रीम कोर्ट में सौंपी थी और इस बुनियाद पर जमानत मांगी थी। इस रिपोर्ट में आसाराम को ट्राइजेमिनल न्यूरॉलजिया नाम की बीमारी बताई गई थी और उनकी सर्जरी की सिफारिश की गई थी।

ट्राइजेमिनल न्यूरॉलजिया में मरीजे के चेहरे या माथे में शदीद दर्द होता है। अदालत ने इस बारे में एम्स के एक मेडिकल बोर्ड से रिपोर्ट मांगी थी। जुमेरात के रोज़ एम्स में आसाराम का चेकअप हुआ था।

याद रहे, आसाराम को 2013 के सितंबर में गिरफ्तार किया गया था। 16 साल की एक लडकी ने अगस्त में इल्ज़ाम लगाया था कि जोधपुर के आश्रम में आसाराम ने उसका जिन्सी इस्तेहसाल किया।

TOPPOPULARRECENT