Friday , December 15 2017

आसाराम को मिलेगी बेल…या जाएंगे जेल? फैसला आज

नई दिल्ली, 18 सितंबर: नाबालिग से आबरूरेज़ि के इल्ज़ाम में जेल में बंद गुरु आसाराम बापू की जमानत की दरखास्त पर आज ( बुध) को राजस्थान हाईकोर्ट में सुनवाई होगी। जज निर्मलजीत कौर की अदालत में प्रासीक्यूटर की ओर से आनंद पुरोहित (Additional Solicitor General)

नई दिल्ली, 18 सितंबर: नाबालिग से आबरूरेज़ि के इल्ज़ाम में जेल में बंद गुरु आसाराम बापू की जमानत की दरखास्त पर आज ( बुध) को राजस्थान हाईकोर्ट में सुनवाई होगी। जज निर्मलजीत कौर की अदालत में प्रासीक्यूटर की ओर से आनंद पुरोहित (Additional Solicitor General) और उनके साथी प्रद्युम्न सिंह और मुतास्सिरा के वालिद की ओर से वकील मनीष व्यास बहस करेंगे।

आसाराम की ओर से सुप्रीम कोर्ट के सिनीयर वकील और मुल्क के जानेमाने क्रिमिनल लॉयर राम जेठमलानी पीर के दिन बहस पूरी कर चुके हैं। प्रासीक्यूटर की बहस के लिए अदालत ने 18 सितम्बर की तारीख मुकर्रर की थी। इस दौरान रिसर्च आफीसर की ओर से केस डायरी भी अदालत में पेश की जाएगी।

दिल्ली पुलिस में आसाराम के खिलाफ एक 16 साल की नाबालिग लडकी ने शिकायत दर्ज करायी कि जोधपुर आश्रम में हाल ही में आसाराम ने उसका मुबय्यना तौर पर इस्मतरेज़ि की। हालांकि आसाराम इन इल्ज़ामात से साफ इंकार कर चुके हैं और उन्होंने इन इल्ज़ामात को बेबुनियाद बताया है।

TOPPOPULARRECENT